logo-image

Bandagi-Puneesh Breakup: प्यार में बदकिस्मत हूं...गर्लफ्रेंड बंदगी कालरा संग ब्रेकअप पर बोले पुनीश शर्मा

बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा की पहली मुलाकात बिग बॉस के 11वें सीजन में हुई थी. यही पर उनकी लव स्टोरी भी शुरू हो चुकी थी.

Updated on: 23 Jul 2023, 03:26 PM

नई दिल्ली:

Bandagi-Puneesh Breakup: 'बिग बॉस सीजन 11' (Bigg Boss 11) के कपल बंदगी कालरा (Bandagi Kalra) और पुनीश शर्मा (Puneesh Sharma) का ब्रेकअप हो गया है. कपल ने सोशल मीडिया के जरिए अलग होने की घोषणा कर दी है. ऐसे में फैंस कपल के ब्रेकअप पर दुख जाहिर कर रहे हैं. बंदगी और पुनीश बिग बॉस के पॉपुलर कपल माने जाते हैं. दोनों की बॉन्डिंग और रोमांस ने फैंस का दिल जीता था. ब्रेकअप के बाद अब पुनीश शर्मा ने इस बारे में खुलकर बात की है. साथ ही पुनीश ने खुद को प्यार में अनलकी यानी बदकिस्मत कहा है. उन्होंने यह भी कहा कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में चीजें खास चल नहीं पाती हैं. 

बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा की पहली मुलाकात बिग बॉस के 11वें सीजन में हुई थी. यही पर उनकी लव स्टोरी भी शुरू हो चुकी थी. बिग बॉस हाउस में दोनों की केमेस्ट्री फैंस को पसंद आई थी. शो के बाद भी कपल ने एक-दूसरे को 5 साल डेट किया. हालांकि, अब दोनों फाइनली एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puneesh Sharma (@puneesh4353)

ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए पुनीश कहते हैं, ''बंदगी और मैं पांच साल तक साथ थे. रिश्ता ख़त्म करने की कोई खास वजह नहीं है. बंदगी मुंबई में अपने करियर को लेकर सीरियस हैं और मैं अपने बिजनेस के कारण ज्यादातर दिल्ली में रहता हूं. मेरी फैमिली भी दिल्ली में हैं. वे बूढ़े हो रहे हैं और इसलिए, मैंने उनके साथ दिल्ली में रहने का फैसला किया है. मैं मुंबई और दिल्ली के बीच चक्कर लगा रहा हूं क्योंकि मैंने एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है. मेरे लिए मुंबई में हमेशा रहना संभव नहीं है.' हमें एहसास हुआ कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप काम नहीं करेगा और इसीलिए हमने अपने रास्ते अलग कर लिए. "

पुनीश आगे बताते हैं कि, ''मुझे लगता है कि मैं प्यार के मामले में बदकिस्मत हूं. अच्छे इंसान अक्सर मुझसे दूर चले जाते हैं. बंदगी एक अद्भुत इंसान हैं और उनके जानेसे मेरा दिल टूट गया है।. हमारे बीच कोई दुश्मनी नहीं सिर्फ प्यार है.' हमने प्यार और आपसी समझ से अलग होने का फैसला किया है.' मैं हमेशा चाहूंगा कि वो आगे बढ़ें और उन्हें लाइफ सबकुछ बेस्ट मिले."