Bigg Boss 13: खुल गया राज, तो इस वजह से सिद्धार्थ-रश्मि हैं एकदूसरे के जानी-दुश्मन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 09, 2019 02:34:12 PM
Rashmi-Sidharth

Rashmi-Sidharth (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

Bigg Boss 13: बिग बॉस का घर धीरे-धीरे जंग का मैदान बनता जा रहा है. तो वहीं शो में एक बार फिर रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी की एंट्री हो चुकी है. जबसे इनदोनों की एंट्री घर में हुई है तब से इन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करना शुरू कर दिया है.

8 नवंबर के एपिसोड में देवोलिना ने जब रश्मि से पूछा कि तुम्हारे और सिद्धार्थ के बीच ऐसा क्या हुआ था कि तुम दोनों एकदूसरे को पसंद नहीं करते.. इस सवाल के जवाब में रश्मि कहती हैं कि सिद्धार्थ जैसा बुरा इंसान उन्होंने आजतक नहीं देखा. इसने मेरे साथ ऐसा किया है कि अगर मर भी रहा होगा तो पानी भी नहीं दूंगी.'

वैसे बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ कई बार कह चुके हैं कि मैंने रश्मि पर अहसान किए हैं. लेकिन कौन सा अहसान उन्होंने किया इसके बारे में सिर्फ ये दोनों ही जानते हैं.

खबरों की मानें तो रश्मि और सिद्धार्थ के झगड़े की शुरुआत टीवी शो 'दिल से दिल तक' से चल रहा है. शो के दौरान दोनों के बीच लड़ाईयां इतनी बढ़ गई थी कि मेकर्स ने फैसला लिया कि दोनों में से कोई एक ही इस शो में रहेगा. जिसके बाद सिद्धार्थ ने स्टैंड लेते हुए फैसला लिया कि अगर कोई शो से बाहर जाएगा तो वो खुद...

खबरों की मानें तो रश्मि उस वक्त आर्थिक परेशानी से जूझ रही थीं. फिलहाल अब तक दोनों ने घर में इस बात का खुलासा नहीं किया है.

First Published: Nov 09, 2019 02:08:04 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो