logo-image

VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने नए गाने 'ऐ चंदा' से मचाया धमाल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने स्तर से जागरूकता अभियान चला रही हैं, उन्होंने बिहार सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में सबसे पहले एक लाख रूपए भी डोनेट किए हैं.

Updated on: 25 Apr 2020, 04:17 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus) के बीच जहां-तहां फंसे लोगों को समर्पित करते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया गाना 'ऐ चंदा' (Ae Chanda) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह विरह गीत 'ऐ चंदा' को अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने खुद ही गाया है. इस गाने का लिरिक्स राज कुमार सहनी ने तैयार किया है, जबकि म्यूजिक अजय सिंह बच्चा जी ने दिया है. डिजिटल हेड विक्की यादव हैं. इस गाने से अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को बेहद उम्मीदें हैं.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) कहती हैं, 'मेरा यह गाना लॉकडाउन में लोगों का मनोरंजन करेगा. इस गाने की शूटिंग बहुत पहले हो गई थी. कोरोना की वजह से इस गाने को रिलीज करने में विलंब हुआ. लेकिन, मुझे लगता है कि इस वक्त यह गाना लोगों को पसंद आएगा.'

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने की करीना कपूर की नकल, शेयर किया मजेदार TikTok Video

दरअसल, यह गाना एक नवविवाहिता के विरह की है, जिसके पति उसके पास नहीं हैं. यह गाना अक्षरा के ऑफिसियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा, 'घर में बैठे लोग इस गाने से इंज्वॉय करेंगे. वैसे मैं कोरोना से लेकर बचाव के लिए लोगों से आग्रह करूंगी कि लोग अपने घरों रहें. सुरक्षित रहें और मेरे गानों को प्यार दें.' अक्षरा सिंह (Akshara Singh) कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने स्तर से जागरूकता अभियान चला रही हैं, उन्होंने बिहार सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में सबसे पहले एक लाख रूपए भी डोनेट किए हैं.