logo-image

CM योगी आदित्यनाथ बोले- ये फिर से गर्मी दिखा रहे हैं

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पहले चरण के मतदान को लेकर चुनाव प्रचार थम गया है. 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर 10 जनवरी को वोटिंग होगी.

Updated on: 09 Feb 2022, 06:20 PM

नई दिल्ली:

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पहले चरण के मतदान को लेकर चुनाव प्रचार थम गया है. 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों पर 10 जनवरी को वोटिंग होगी. इसे लेकर चुनाव आयोग (Election Commission) ने सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए हैं. इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने बुधवार को मुरादाबाद के बिलारी में एक वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष (Opposition) पर निशाना साधा है. 

सीएम योगी ने कहा कि अगले पांच सालों के दौरान फ्री बिजली देने की कार्रवाई कर रहे हैं. हर घर में बिजली पहुंचाने का काम करेंगे. पिछले 5 सालों में अराजकता फैलाने वालों से सख्ती से निपटा गया है. ये फिर से गर्मी दिखा रहे हैं. 10 मार्च के बाद फिर से बीजेपी सरकार आने दीजिए, इनकी गर्मी को शांत करने का कार्य सरकार करेगी. यही आश्वासन देने के लिए मैं आपलोगों से वर्चुअल रैली के माध्यम से जुड़ा हूं.

उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं को अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है. यह हमारा कर्तव्य है. हमारे युवाओं को रोजगार की चिंता करने की जरूरत नहीं है. यह हमारा कर्तव्य भी है. हम इस साल अपने युवाओं को 1 करोड़ टैबलेट और स्मार्टफोन उपलब्ध कराने जा रहे हैं.