logo-image

'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने काटी गेहूं की फसल, दंग रह गईं मथुरा की महिलाएं, देखें तस्‍वीरें

चुनाव का मौसम है और नेता वोटों की लहलहाती फसल को काटने के लिए मैदान में उतर चुके हैं. ऐसे में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी क्‍यों पीछे रहतीं.

Updated on: 02 Apr 2019, 02:35 PM

मथुरा:

मथुरा के खेतों में गेहूं की कटाई कर रहीं महिलाओं के बीच अचानक शोले की बसंती पहुंच गई. हाथ में हंसिया लिया और काटने लगी गेहूं की फसल. जी हां हम बात कर रहे हैं मथुरा की सांसद और लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी प्रत्‍याशी हेमा मालिनी की. चुनाव का मौसम है और नेता वोटों की लहलहाती फसल को काटने के लिए मैदान में उतर चुके हैं. ऐसे में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी क्‍यों पीछे रहतीं.

यह भी पढ़ेंः NN Opinion Poll: उत्‍तर प्रदेश में NDA पर भारी पड़ रहा सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन, बीजेपी को बड़ा नुकसान

मथुरा रविवार को गेहूं की कटाई कर रही महिलाओं ने जब अपने साथ हेमा को देखा तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. तपती दोपहरी में हेमा मालिनी महिलाओं के बीच पहुंची, उनसे हाल-चाल पूछा और लगे हाथ हंसिया लेकर गेहूं काटने लगी.

यह भी पढ़ेंः मैं भी चौकीदार' के जरिये PM मोदी ने कही ये 10 बड़ी बातें

बता दें मथुरा में वोटिंग के लिए अब मात्र 18 दिन बचे हैं. यहां पर 18 अप्रैल को वोट डाल जाएंगे. देश की वीआईपी सीटों में शुमार मथुरा में प्रचार जोरों पर है. बीजेपी सांसद हेमा मालिनी इस सीट से दूसरी बार चुनाव लड़ रही हैं. अपने चुनाव प्रचार को निकलीं हेमा मालिनी गोवर्धन विधानसभा के क्षेत्र देवसेरस में खेतों में काम कर रही महिलाओं के बीच पहुंचीं. हेमा ने गेहूं का बोझा उठाया. किसानों को गेहूं काटता देख हेमा मालिनी खुद को रोक नहीं सकीं, एक किसान से हंसिया ली और लगीं गेहूं काटने.

यह भी पढ़ेंः April Fool’s Day 2019: जानें क्‍यों हर साल 1 अप्रैल को मनाया जाता है 'फूल डे'

बता दें मथुरा में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को इस बार महागठबंधन से कड़ी टक्‍क्‍र मिल रही है. एसपी-बीएसपी और आरएलडी ने इस सीट से कुंवर नरेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है. वहीं कांग्रेस ने महेश पाठक को टिकट दिया है. 2014 के लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी को मथुरा में करीब 53 फीसदी वोट मिले थे. इस सीट से उन्होंने आरएलडी नेता अजित चौधरी के बेटे जयंत चौधरी को शिकस्त दी थी.