logo-image

Karol bagh fire live updates : पीएम मोदी ने दिल्ली होटल आग हादसे पर शोक व्यक्त किया

इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है.

Updated on: 12 Feb 2019, 02:13 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के करोल बाग के अर्पित पैलेस होटल में मंगलवार सुबह आग लग गई. इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है. दमकल विभाग के अधिकारी ने यह जानकारी दी. होटल की पांच मंजिला इमारत से कम से कम 35 लोग निकाले गए. कई लोग अपनी जान बचाने के लिए होटल की ऊपरी मंजिल से नीचे कूद गए. दिल्ली दमकल विभाग के मुख्यालय के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि करोलबाग के अर्पित पैलेस होटल से सुबह 4.30 बजे फोन आया जिसके तुरंत बाद दमकल की 25 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं. वहीं अर्पिता पैलेस में रुके दो बांग्लादेशी टुरिस्ट का कहना है कि उनके कमरे के अपोजिट कमरे में आग लगी थी और 30 मिनट तक होटल वालों ने फायर ब्रिगेड को नहीं बुलाया.

बताया जा रहा है कि हादसें में गंभीर रूप से घायल 13 लोगों को दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में लाया गया था लेकिन सभी 13 लोगों की मौत हो गई उनको बचाया नहीं जा सका. लेडी हार्डिंग में 5 लोग आए थे जिसमें 2 की मौत हो गई और गंगाराम में 3 लोग भर्ती किए गए थे जिनका उपचार चल रहा है. अब तक कुल 17 लोगों के इस अग्निकांड में मरने की खबर है.
calenderIcon 14:13 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने दिल्ली होटल आग हादसे पर शोक व्यक्त किया



calenderIcon 13:06 (IST)
shareIcon

होटल अर्पित पैलेस के अग्निकांड में मारे गए लोगों को 5 लाख रुपए देगी दिल्ली सरकार



दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने करोल बाग के होटल अर्पित पैलेस में आज हुए भीषण अग्निकांड में मरने वाले लोगों के परिवारजन को 5 लाख रुपए देने की घोषणा की.



calenderIcon 12:52 (IST)
shareIcon

दिल्ली अग्निकांड में मृतकों के परिवारों से मिलने 1 बजे RML अस्पताल जाएंगी शीला दीक्षित

calenderIcon 12:49 (IST)
shareIcon

RML हॉस्पिटल के डॉ. योगेश त्यागी ने दी जानकारी 


ML हॉस्पिटल के डॉ. योगेश त्यागी ने जानकारी देते हुए कहा कि कुल 13 लोगों का लाया गया था. सभी मृत आये थे. पांच की पहचान हुई है. दो लोग हिन्दुतान पेट्रोलियम के सदस्य थे. 8 लोगों की मौत दम घुटने से हुई है. बाकी की जलने से.

calenderIcon 12:47 (IST)
shareIcon

करोल बाग में हुई घटना के बाद मनीष सिसोदिया ने Aap सरकार के चार साल पूरे होने के जश्न को किया रद्द


दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज दिल्ली में हुई भीषण आगजनी की घटना के मद्देनजर AAP सरकार के चार साल के जश्न को रद्द करने का आदेश दिया.


 



calenderIcon 12:21 (IST)
shareIcon

घटना स्थल पर पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल

calenderIcon 10:32 (IST)
shareIcon

घटना स्थल पर पहुंचे दिल्ली होटल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बालन मणि


घटना स्थल पर पहुंचे दिल्ली होटल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बालन मणि. दिल्ली होटल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष बालन मणि ने कहा कि यहां सभी मानदंडों का पालन किया गया था; निरीक्षण के बाद ही लाइसेंस जारी किया जाता है. हादसे किसी एक घर में भी हो सकते हैं.



calenderIcon 10:28 (IST)
shareIcon

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन करोल बाग स्थित होटल अर्पित पैलेस पहुंचे



दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन करोल बाग स्थित होटल अर्पित पैलेस पहुंचे, उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि हादसे में 17 लोग मारे गए हैं और 2 घायल हैं. ज्यादातर लोगों की मौत दम घुटने के कारण हुई. लापरवाही के दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. जिला मजिस्ट्रेट ने जांच के आदेश दिए हैं.



calenderIcon 10:17 (IST)
shareIcon

दिल्ली स्थित करोल बाग के होटल में मरने वालों की संख्या पहुंची 17