logo-image

Udaipur: मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा में लूट, नकदी और ज्वैलरी लूटी

राजस्थान के उदयपुर में बेखौफ लुटेरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. उदयपुर के मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस में 5 की संख्या में नकाबपोश लुटेरों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए 15 किलो सोना दिनदहाड़े लूट लिया. ये लुटेरे बाइक पर सवार होकर...

Updated on: 29 Aug 2022, 03:49 PM

highlights

  • उदयपुर में लूट की बड़ी वारदात
  • करोड़ों का सोना ले उड़े 5 बदमाश
  • पुलिस ने पूरे शहर में की नाकेबंदी

उदयपुर:

राजस्थान के उदयपुर में बेखौफ लुटेरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. उदयपुर के मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस में 5 की संख्या में नकाबपोश लुटेरों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए 15 किलो सोना दिनदहाड़े लूट लिया. ये लुटेरे बाइक पर सवार होकर आए थे और मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में मास्क लगाकर घुसे थे. उन्होंने अंदर आते ही सभी कर्मचारियों, ग्राहकों को गन प्वॉइंट पर ले लिया और तिजोरी खुलवा कर उसमें रखा सारा सोना और नकदी लूट कर फरार हो गए. 

करोड़ों का सोना ले उड़े लुटेरे

लूटे गए सोने की कीमत करोड़ों में है. करीब 14-15 करोड़ का सोना लुटेरों के हाथ लगा है. जानकारी के मुताबिक, उदयपुर शहर के प्रतापनगर थाना इलाके में स्थित मणिपुरम लोन बैंक में सुबह पांच नकाबपोश लुटेरों ने बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया. बैंक में लूट की सूचना पर प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्र शील भी मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक हिजाब बैन मामले में अगली सुनवाई पांच सितंबर को, SC ने लगाई फटकार

दो बाइकों पर सवार होकर पहुंचे थे लुटेरे

मौके पर पहुंचे ठाकुर ने बताया कि अल सुबह मणिपुरम गोल्ड लोन बैंक में पांच नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. पांचों लुटेरे दो बाइकों पर सवार होकर बैंक के अंदर आए और पिस्टल दिखाते हुए बैंक कर्मियों से बैंक की तिजोरी में रखें 15 किलो गोल्ड और नगदी लूट ली और भाग निकले. सूचना मिलते ही प्रतापगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक में सीसीटीवी फुटेज के जरिए अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई.

पूरे उदयपुर में नाकाबंदी

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देशन में पूरे शहर में नाकाबंदी कर आरोपी की तलाश की जा रही है. खबर लिखे जाने तक लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से बाहर ही थे. पूरे शहर में पुलिस कॉम्बिंग अभियान चला रहा है और हर तरफ नाकाबंदी है. पुलिस का दावा है कि लुटेरे जल्द ही उनकी गिरफ्त में आ जाएंगे.