logo-image

अफेयर, धोखा, मौत... जन्मदिन का जश्न कुछ यूं हुआ मातम में तबदील

जोधपुर में पत्नी अपने पति को बर्थडे सरप्राइज देने पहुंची, तो खुद हैरान रह गई. उसका पति किसी और के बाहों में था. देखिए वीडियो में आगे क्या हुआ...

Updated on: 08 Jul 2023, 01:44 PM

राजस्थान:

ये महिला कौन है? ये क्या लगती है आपकी? कलेजा चीर देगी इस आवाज के बाद की कहानी. दरअसल खबर जोधपुर की है, जहां जन्मदिन का जश्न मातम में तबदील हो गया. हुआ कुछ यूं कि एक पत्नी अपने पति को बर्थडे सरप्राइज देने उसके किराए के कमरे पर पहुंची, उसके साथ थे उनके तीन बच्चे भी, मगर हैरतअंगेज हालातों में उसका पति अपने किसी दूसरे ही जश्न में मशगूल था. जब ये मंजर पत्नी ने देखा तो वो टूट गई. पति की दगाबाजी पत्नी के जेहन में इस कदर घर कर गई कि उसने अपने ही हाथों से अपनी और अपने बच्चों की जिंदगी में दर्दनाक मौत लिख डाली.

तारीख थी 2 जुलाई... जगह जोधपुर का मथानिया कस्बा.... टैक्सी ड्राइवर सुरेश बिश्नोई रातानाडा इलाके में एक किराए के मकान में रहता था. उसकी पत्नी बिरमा देवी की रिहाइश कुछ घंटे दूर मथानिया गांव में थी, जहां वो अपने तीन बच्चों के साथ रहती थी. सुरेश के जन्मदिन पर बिरमा अबतक उसे कई फोन लगा चुकी थी, मगर उसने एक भी काॅल का अबतक जवाब नहीं दिया था. बिरमा अब परेशान होने लगी थी, मजबूरन अपने तीन बच्चों को साथ लिए वो 2 जुलाई की सुबह, अपने पति सुरेश को बर्थडे सरप्राइज देने मथानिया जा पहुंचती है.

करीब 8 बजे के आसपास, सुरेश के कमरे के दरवाजे पर खटखटाहट होती है. भीतर मौजूद सुरेश इस गुमनाम दस्तक से बेखबर फौरन दरवाजा खोलता है. जहां उसकी पत्नी बिरमा देवी और तीन बच्चे उसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. सुरेश को पहली नजर देख बिरमा भाप लेती है कि जरूर कुछ न कुछ गड़बड़ है. वो फौरन कमरे में दाखिल होती है, जहां उसे एक और औरत खड़ी मिलती है. ये नजारा देख पत्नी बिरमा बौखला जाती है, उसका अपने पति पर गुस्सा फूट पड़ता है. बिरमा अपने पति और उस दूसरी औरत से गाली-गलौज करने लगती है, वो इस पूरी हरकत का एक वीडियो भी बना लेती है... देखिए... 

इस घटना के बाद वो रोते-चीखते अपने बच्चों को साथ लेकर कमरे से बाहर निकल जाती है. उसे इससे बहुत गहरा सदमा पहुंचा था, जिसे वो बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी. ऐसे में वो अपनी और अपने बच्चों की जिंदगी को खत्म करने का फैसला करती है. और इस घटना के कुछ ही देर बाद उसकी और उसके तीनों बच्चों की लाश ट्रेक पर पड़ी मिलती है. बिरमा ने अपने बच्चों समेत चलती ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी थी. 

इस घटना से पूरे परिवार में मातम की लहर दौड़ पड़ी, जिसके बाद बिरमा के भाई ने करवड़ पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया, जिसपर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है.  बताया जा रहा है कि पति सुरेश उस महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था, फिलहाल वो महिला फरार बताई जा रही है, जिसकी तलाश जारी है.  इधर सोशल मीडिया पर पति-पत्नी और उस महिला के बीच हुए झगड़े का वीडियो वायरल है.