logo-image

Punjab: बुजुर्ग मां की चाकुओं से गोदकर हत्या, वजह जान उड़ा जाएंगे होश

Punjab Crime: पंजाब के खन्ना से खौफनाक घटना सामने आ रही है. जहां एक निर्दयी बेटे ने अपनी ही बुजुर्ग मां की चाकुओं से गोदकर हत्या कर डाली.

Updated on: 26 Oct 2023, 10:25 AM

highlights

  • पंजाब के खन्ना में दिया गया घटना को अंजाम,  प्रॉपर्टी विवाद में बेटा बना हैवान
  • उपचार के दौरान चंडीगढ़ अस्पताल में तोड़ा बुजुर्ग मां ने दम
  • आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा हुआ दर्ज

नई दिल्ली :

Punjab Crime: पंजाब के खन्ना से खौफनाक घटना सामने आ रही है. जहां एक निर्दयी बेटे ने अपनी ही बुजुर्ग मां की चाकुओं से गोदकर हत्या कर डाली. बुजुर्ग मां ने चंडीगढ़ अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. आरोपी ने अपने भाई पर भी जानलेवा हमला किया. लेकिन किसी तरह भागकर उसने अपनी जान बचा ली. फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. भाई की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मर्डर की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.  

यह भी पढ़ें : Tarbandi Yojana: अब आवारा पशु नहीं पहुंचा पाएंगे फसल को नुकसान, सरकार दे रही है तारबंदी के लिए फंड

ढाबे पर किया हमला
मृतका बलजीत कौर के बेटे जंग सिंह के मुताबिक वह अपने गांव में ही कीरत वैष्णो ढाबा के नाम से काफी समय से कारोबार कर रहा है. घटना के समय वह  मां के साथ ढाबे पर मौजूद था.  इसी बीच भाई परमिन्द्र सिंह आ गया. साथ ही  गाली-गलौज करने लगा. जब उसने एतराज जताया तो परमिंदर ने ढाबे की बिजली बंद कर दी. जैसे ही उसने इसका विरोध किया तो हाथापाई शुरू हो गई. जब मां ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो परमिन्दर सिंह चाकू से मां के पेट मे कई वार किये. साथ  ही मां को जमीन पर पड़ी छोड़कर फरार हो गया. मां को उपचार के लिए चंडीगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया. 

आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर
डीएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने हमले में घायल जंग सिंह के बयान पर परमिंदर सिंह के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है. हत्या और जानबूझकर हत्या की दोनों धाराएं लगाई गई हैं. आरोपी की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है. बहुत जल्द आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा...