logo-image

10 मिनट और लगेंगे.. चाय लाने में देरी होने पर पति ने पत्नी का सिर काटा

52 साल के आरोपी व्यक्ति की पहचान धर्मवीर के तौर पर हुई है, जो पेशे से दिहाड़ी मजदूर था. वहीं उसकी पत्नी थी सुंदरी. दोनों बीते लंबे वक्त से गाजियाबाद में ही रह रहे थे.

Updated on: 20 Dec 2023, 10:27 PM

नई दिल्ली :

चाय लाने में देरी तो काट दिया सिर... खबर गाजियाबाद के भोजपुर गांव की है, जहां एक 52 साल के व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी का सिर काट कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि, पति  ने कथित तौर पर अपनी पत्नी से 'दो बार चाय' के लिए पूछा था, जिसपर उसने 'कुछ समय लगेगा' जवाब दिया, जिससे वो नाराज हो गया, इस बात को लेकर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, इससे व्यक्ति बुरी तरह गुस्सा गया और अपनीतलवार से उसका सिर पीछे से काट डाला. आइये इस खौफनाक वारदात के पीछे की पूरी कहानी को जानें...

एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, 52 साल के आरोपी व्यक्ति की पहचान धर्मवीर के तौर पर हुई है, जो पेशे से दिहाड़ी मजदूर था. वहीं उसकी पत्नी थी सुंदरी. दोनों बीते लंबे वक्त से गाजियाबाद में ही रह रहे थे.

चाय तैयार होने में 10 मिनट और लगंगे...

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, धर्मवीर की पत्नी सुंदरी मंगलवार सुबह करीब 6 बजे उठी और किचन में चाय बनाने लगी. तभी कुछ देर बाद धर्मवीर भी उठा और चाय की फ़रमाइश की, जिसपर उसकी पत्नी ने जवाब दिया कि चाय तैयार होने में 10 मिनट और लगंगे. 

इससे धर्मवीर बुरी तरह गुस्सा गया और किचन के बर्तन बाहर फेंकने लगा. इसके बाद वो फौरन कमरे में गया और तलवार लेकर वापस पत्नी के पास गया. इसी बीच जैसे ही उसकी पत्नी सुंदरी स्टोव पर चाय बनाने लगी, तो पीछे से तेज धार तलवार से हमला कर उसे काट दिया. इसके बाद सुन्दरी फौरन जमीन पर नीचे गिर पड़ी, उसकी चीख से फौरन बच्चे किचन की ओर दौड़े और अपनी मां को बचाने की कोशिश करने लगे, मगर यहां गुस्से में बौखलाया धर्मवीर उनपर भी तलवार घुमाने लगा, जिससे वो डरकर अपने कमरे में वापस लौट गए और यहां सुन्दरी ने दम तौड़ दिया.