सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, बताई यह बड़ी वजह

तमिलनाडु के क्रिकेटर सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सन्यास ले लिया है। उन्होंने इस बात की घोषणा शुक्रवार को तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ऑफिस में प्रैस कॉन्‍फ्रेंस कर किया।

News State Bureau   |   Updated On : September 01, 2018 10:11 AM
सुब्रमण्यम बद्रीनाथ (फाइल फोटो)

सुब्रमण्यम बद्रीनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

तमिलनाडु के क्रिकेटर सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। उन्होंने इस बात की घोषणा शुक्रवार को तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ऑफिस में प्रैस कॉन्‍फ्रेंस कर किया। उन्होंने कहा,'मैं अब अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं। अभी यह मेरी प्राथमिकता है। यह फैसला लेने में इसकी भूमिका अहम रही।’

बता दें कि बद्रीनाथ मध्यक्रम के बल्लेबाज थे। उन्होंने भारत के लिए दो टेस्ट, सात वनडे और एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने 2000 में इंटरनैशनल डेब्यू किया था। उन्होंने अपना टेस्ट डेब्यू 2010 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ किया था। बद्रीनाथ ने फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में 54.49 की औसत से 10, 245 रन बनाए जिसमें 32 शतक और 45 अर्धशतक शामिल है।

आईपीएल में वह एम एस दोनी की अगुवाई वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की ओर से खेलते रहे। उन्‍होंने 114 मैचों में 28.25 की औसत से कुल 1,667 रन बनाए।

First Published: Saturday, September 01, 2018 08:32 AM

RELATED TAG: Subramaniam Badrinath,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो