logo-image

रोहित शर्मा ने कर दिया विराट कोहली को सोशल मीडिया पर Unfollow, फैन्स ने पूछी वजह

टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच दूरिया बढ़ती हुई नजर आ रही है। दोनों ने एक-दूसरे को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है।

Updated on: 07 Sep 2018, 10:25 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच दूरिया बढ़ती हुई नजर आ रही है। दोनों ने एक-दूसरे को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। इंटरनेट पर कोहली और रोहित के बीच तनाव की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। खबरों की माने तोरोहित शर्मा ने अब विराट कोहली को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। खबर यह भी है कि रोहित ने तो विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का को भी अनफॉलो किया है।

सोशल मीडिया पर जितने एक्टिव खिलाड़ी हैं उतने एक्टिव उनके फैन्स भी। रोहित के इस कदम से भारतीय टीम के प्रशंसक हैरान हैं। फैंस ट्वीट कर इसका जवाब मांग रहे हैं।

इससे पहले भी रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर अपने रिएक्श को लेकर चर्चा का विषय बन थे। रोहित शर्मा ने उस ट्वीट को भी लाइक किया था, जिसमें बीसीसीआई के दोहरे मानक पर सवाल खड़े किए गए थे।

और पढ़ें: Ind Vs Eng: क्या पांचवें टेस्ट में विराट कोहली तोड़ पाएंगे राहुल द्रविड़ का यह खास रिकॉर्ड

बता दें कि रोहित शर्मा को इंग्लैंड के लिए आखिरी 2 टेस्ट में टीम में शामिल नहीं किया गया। उनकी जगह चयनकर्ताओं ने युवा खिलाड़ी पृश्वी शॉ और हनुमन विहारी को टीम में मौका दिया था। हालंकि रोहित शर्मा को एशिया कप 2018 के लिए टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है। एशिया कप में विराट कोहली को आराम दिया गया है।