logo-image

Axis Bank का त्यौहारी गिफ्ट, होम लोन समेत कई प्रोडक्ट पर मिल रही है जबर्दस्त छूट

Axis Bank Festive Offer: निजी क्षेत्र के एक्सिस बैंक ने कहा है कि बैंक चुनिंदा होम लोन (Home Loan) उत्पादों पर 12 EMI की छूट की पेशकश कर रहा है.

Updated on: 20 Oct 2021, 03:51 PM

highlights

  • एक्सिस बैंक की ओर से 10.25 फीसदी सालाना ब्‍याज दर पर पर्सनल लोन ऑफर किया जा रहा है
  • चुनिंदा 2,500 स्थानीय व्यापारियों से खरीदारी करने पर कस्टमर्स को 20 फीसदी तक की छूट दी जाएगी

नई दिल्ली:

Axis Bank Festive Offer: निजी क्षेत्र के बैंक एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने त्यौहारी पेशकश के तहत चुनिंदा होम लोन प्रोडक्ट के ऊपर 12 मासिक किस्तों (EMI) की छूट देने का ऐलान किया है. एक्सिस बैंक की ओर से विभिन्न ऑनलाइन खरीद पर भी छूट (Home Loan Festive Offer) देने का फैसला लिया गया है. निजी क्षेत्र के एक्सिस बैंक ने कहा है कि बैंक चुनिंदा होम लोन (Home Loan) उत्पादों पर 12 EMI की छूट का ऑफर कर रहा है. एक्सिस बैंक इसके अलावा दोपहिया वाहनों के कस्टमर्स को बगैर किसी प्रोसेसिंग शुल्क के लोन प्रदान कर रहा है.

यह भी पढ़ें: अगले साल से सोने की मांग बढ़ने की संभावना, WGC ने जताया अनुमान

10.25 फीसदी सालाना ब्‍याज पर ऑफर किया जा रहा है पर्सनल लोन
एक्सिस बैंक की ओर से कस्टमर्स को 10.25 फीसदी सालाना के ब्‍याज दर पर पर्सनल लोन ऑफर किया जा रहा है. वहीं बैंक की ओर से 9 फीसदी सालाना ब्‍याज पर गोल्‍ड लोन भी ऑफर किया जा रहा है. ग्राहकों को गोल्ड लोन अमाउंट का 0.25 फीसदी प्रोसेसिंग फीस देना होगा. बैंक का कहना है कि ग्राहकों को 60 मिनट में लोन मिल जाएगा. 50 शहरों में चुनिंदा 2,500 स्थानीय व्यापारियों से खरीदारी करने पर कस्टमर्स को 20 फीसदी तक की छूट दी जाएगी. वहीं बैंक ग्राहकों को इन दुकानों के जरिए खरीदारी करने पर 20 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

एक्सिस बैंक कारोबार क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए टर्म लोन, उपकरण लोन और कमर्शियल व्हीकल लोन पर कई आकर्षक लाभ प्रदान कर रहा है. एक्सिस बैंक ने 'दिल से ओपन सेलिब्रेशंस क्योंकि दिवाली रोज रोज नहीं आती' का ऐलान करते हुए कहा है कि बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से की गई खरीदारी पर आकर्षक छूट मिलेगी.