logo-image

वीडियो: शाहरूख खान अपने छोटे साहबजादे अबराम के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे

फिल्म की सफलता को लेकर शाहरुख खान अपने छोटे साहबजादे अबराम के साथ मंगलवार को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे। वहां अबराम और शाहरूख ने मंदिर में माथा टेका। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से शाहरुख क्यूट अबराम को अपने हाथों में उठाए हुए हैं और अबराम भी अपने किंग पापा के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

Updated on: 01 Feb 2017, 02:15 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' 6 दिन में ही 100 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच गई है। 'बॉक्‍स ऑफिस इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक 'रईस' का सोमवार तक का कुल बिजनेस 98.25 करोड़ हो चुका है। सोमवार को ट्रेड एनलिस्‍ट तरन आदर्श ने यह अनुमान लगाया था कि हफ्ते की शुरुआत पिछले हफ्ते रिलीज हुई दोनों फिल्‍मों 'रईस' और 'काबिल' के लिए काफी मुश्किल भरा होने वाला है। 

फिल्म की सफलता को लेकर शाहरुख खान अपने छोटे साहबजादे अबराम के साथ मंगलवार को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे। वहां अबराम और शाहरूख ने मंदिर में माथा टेका। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से शाहरुख क्यूट अबराम को अपने हाथों में उठाए हुए हैं और अबराम भी अपने किंग पापा के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही इस दौरान शाहरुख खान  ने संजय लीला भंसाली विवाद पर क​हा, 'मुझे लगता है कि अगर कोई कला किसी रूप से सहमत नहीं है तो उन्हें बैठकर चर्चा करनी चाहिए। यह किसी विवाद से ज्यादा प्रशंसनीय होगा।' बता दें कि शाहरूख खान इन दिनों हर जगह अपने छोटे बेटे अबराम केे साथ नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें, VIDEO: देखिये पापा शाहरूख खान से किस तरह बातचीत कर रहे हैं क्यूट अबराम

हाल ही में शाहरूख खान ने अबराम से बातचीत का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। इसमें भी अबराम बेहद ही प्यारे अंदाज में अपने पापा के साथ बातचीत करते हुए नजर आए थे।

बता दें कि  शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने बुधवार को 20.25 करोड़, दूसरे दिन 26.25 करोड़, शुक्रवार को 13 करोड़, शनिवार को 15.50 करोड़ और रविवार को इस फिल्‍म ने 17.25 करोड़ की कमाई की थी।

रिलीज के 6 वें दिन इसकी कमाई में आई गिरावट से यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख की यह फिल्‍म सलमान की 'सुल्‍तान' और आमिर की 'दंगल' की ऊंचाईयों को नहीं छू पाएगी। लेकिन यह फिल्‍म जल्‍द ही 100 करोड़ का बिजनेस करने वाली इस साल की पहली फिल्‍म बन जाएगी।

बता दें कि किंग खान पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म 'रईस' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में शाहरूख के काम की काफी सराहना भी की गई थी। फिल्म के प्रमोशन में बिजी होने के कारण वह कुछ दिनों से अबराम को समय नहीं दे पा रहे थे, लेकिन अब उन्होंने फ्री होते ही अपना सारा कीमती समय लिटिल बादशाह को ​दे दिया है।