logo-image

सेट पर वापस लौटीं सोनाली बेंद्रे ने शेयर की फोटो, जाहिर की अपनी खुशी

बॉलीवुड के कई सितारे इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. जिनमें सोनाली के अलावा इरफान खान और ऋषि कपूर भी हैं.

Updated on: 03 Feb 2019, 10:05 AM

नई दिल्ली:

कैंसर की जंग लड़ कर वापस अपने घर भारत लौटी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अब धीरे- धीरे नार्मल जिंदगी की ओर वापसी कर रही हैं. एक लंबे ब्रेक के बाद उन्होंने सेट्स पर वापसी की है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने फैंस से शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- वह सेट पर वापसी कर के सुकून महसूस कर रही हैं. उन्होंने लिखा कि वह शब्दों में इस खुशी को बयां नहीं कर सकतीं कि काम पर लौटना और कैमरा फेस करना कितना खूबसूरत अहसास है.

बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. जिनमें सोनाली के अलावा इरफान खान और ऋषि कपूर भी हैं. सोनाली ने अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए बताया था कि उनको हाई ग्रेड मेटास्टेटिक कैंसर डाइग्नोस हुआ है.

सोनाली बेंद्रे ने एक लंबी पोस्ट में कहा, "कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है. हाल ही में मुझ में हाई-ग्रेड कैंसर की पहचान की गई है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला."

उन्होंने कहा, "हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं. मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं."