राष्ट्रपति भवन पहुंची राजकुमार की 'शादी में जरूर आना'

राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'शादी में जरूर आना' ने सिनेमाघर से निकलकर राष्ट्रपति भवन तक का सफर तय कर लिया है।

  |   Updated On : December 23, 2017 08:11 PM
'शादी में जरूर आना'

'शादी में जरूर आना'

नई दिल्ली:  

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'शादी में जरूर आना' ने सिनेमाघर से निकलकर राष्ट्रपति भवन तक का सफर तय कर लिया है। यह फिल्म शनिवार को राष्ट्रपति भवन में प्रसारित हो रही है। इसे रविवार को अन्य मंत्रालयों में भी प्रसारित किया जाएगा। 

फिल्म के निर्माता विनोद बच्चन ने कहा, 'हमें राष्ट्रपति के कार्यालय से फोन आया था और हमें बताया गया कि मंत्रालय इस फिल्म को देखना चाहता है, क्योंकि उन्होंने इसके बारे में अच्छी बातें सुनी हैं।'

विनोद ने कहा, 'मैं इस बात को सुनकर काफी खुश हो गया और इसलिए, हम इस फिल्म को राष्ट्रपति भवन में प्रसारित कर रहे हैं। रविवार को यह फिल्म अन्य मंत्रालयों में प्रसारित की जाएगी। यह एक छोटे कस्बे की पारिवारिक फिल्म है।'

उन्होंने कहा, 'इस फिल्म में एक आईपीएस अधिकारी के जीवन के सफर तथा संघर्ष को दर्शाया गया है। इससे सभी मंत्री स्वयं को जोड़कर देख सकते हैं।'

बॉक्स ऑफिस पर छोटे कस्बों के परिदृश्य पर बनीं फिल्मों- 'शादी में जरूर आना', 'बरेली की बर्फी' और 'शुभ मंगल सावधान' को काफी लोकप्रियता हासिल हो रही है। विनोद का मानना है कि लोग खुद को इन फिल्मों के किरदारों से जोड़ पा रहे हैं और यही कारण है कि इसे लोग पसंद कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: 'हेट स्टोरी 4' सिर्फ यौन संबंधों पर आधारित नहीं यह एक थ्रिलर फिल्म भी :करन वाही

विनोद ने कहा कि सच कहा जाए, तो मोबाइल फोन के जमाने में सबसे अच्छा व्यापार ये फिल्में छोटे कस्बों पर आधारित कहानियों के कारण कर पा रही हैं, क्योंकि दर्शक इन्हें मोबाइल फोनों में देखने के बजाए सिनेमाघरों में जाकर देख रहे हैं। 

'शादी में जरूर आना' इस साल 10 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और यह छोटे कस्बों के सिंगल स्क्रीन थियेटरों में अब भी प्रसारित हो रही है।

इसे भी पढ़ें: 'टाइगर जिंदा है' बनी साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म, पहले दिन कमाये 33.75 करोड़

 

First Published: Saturday, December 23, 2017 08:02 PM

RELATED TAG: Rashtrapati Bhavan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो