logo-image

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा ने दी टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया पर जीत की बधाई

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मिली जीत से भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली है.

Updated on: 30 Dec 2018, 03:18 PM

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को मिली जीत की सराहना की है. मेलबर्न में रविवार को भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 137 रनों से हरा दिया. अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर भारतीय टीम द्वारा मैदान पर मनाए जा रहे जीत के जश्न की एक फोटो शेयर करते हुए कहा, "भारत की जीत. बेहद खूब भारतीय टीम."

इस पोस्ट में अमिताभ ने हिंदी में विराट कोहली, जसप्रीक बुमराह और ऋषभ पंत के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए एक कवीता भी लिखी है.

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मिली जीत से भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली है. यह पहली बार हुआ है कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के नाम से मशहूर इस सीरीज में भारतीय टीम ने बढ़त हासिल की है.

अभिनेत्री अनुष्का और कप्तान कोहली की पत्नी ने सोशल मीडिया पर जारी एक संदेश में भारतीय टीम की जीत पर अपनी खुशी जाहिर की. इसके साथ ही अनुष्का ने मैच की एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा कर इस जीत को ऐतिहासिक करार दिया.

अगर अनुष्का के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म जीरो रिलीज हुई है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक बौने का किरदार निभाया है. वहीं इन दोनों के अलावा फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. फिल्म लगातार कमाई कर रही है. वहीं क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से फिल्म को मिले-जुला रिस्पांस दिया है.

(इनपुट आईएनएस से)