Teacher's day के मौके पर ऋतिक रोशन ने फिल्म 'सुपर 30' का पहला पोस्टर किया जारी, दिखा उनका एंग्री लुक

ऋतिक ने विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर साझा किया।

  |   Updated On : September 05, 2018 04:43 PM
ऋतिक ने 'सुपर 30' का पोस्टर जारी किया (फोटो-twitter)

ऋतिक ने 'सुपर 30' का पोस्टर जारी किया (फोटो-twitter)

मुंबई :  

अभिनेता ऋतिक रोशन ने बुधवार को शिक्षक दिवस (teacher's day) के मौके पर अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर और साथ ही कई तस्वीरें भी शेयर की है। इस फिल्म में वह बिहार में आईआईटी की कोचिंग कराने वाले और 'सुपर 30'  के संस्थापर गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म के पोस्टर में ऋतिक दाढ़ी में नजर आ रहे हैं साथ ही वो काफी सीरियस और एंग्री लुक में दिख रहे हैं। इस पोस्टर के साथ टैगलाइन लिखा है, 'अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा...अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा।'

समय बदल रहा है। Welcome to #Super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Sep 4, 2018 at 11:20pm PDT

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on Sep 4, 2018 at 11:22am PDT

'सुपर 30' 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी। इसमें अमित साध और मृणाल ठाकुर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फैंटम और रिलायंस एंटरटेनमेंट मूवी को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन संग काम करने वाली अभिनोत्री मृणाल ठाकुर ने कहीं ये बड़ी बात

'सुपर-30' की कहानी बिहार के रहने वाले आनंद कुमार पर आधारित है। वह हर साल ऐसे 30 बच्चों को IIT की मुफ्त कोचिंग देते हैं, जो गरीब और पिछड़े वर्ग के हैं। 'सुपर 30' ऋतिक रोशन की पहली बायोपिक होगी।

यह अकादमिक कार्यक्रम पटना के बिहार में शुरू किया गया था। हर साल आनंद कुमार 30 से अधिक आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के छात्रों का चयन करता है और उन्हें संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करता है, जो कि भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान के जगह प्राप्त करने का पहला स्टेप है।

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Wednesday, September 05, 2018 04:03 PM

RELATED TAG: Super 30, Hrithik Roshan, Teachers Day, Instagram, Anand Kumar, Students, Super 30 Poster Launch, Bollywood, Movies,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो