बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर अस्पताल में भर्ती, तेज बुखार की शिकायत

बिग बॉस सीजन 10 के विजेता मनवीर को तेज बुखार और फूड पॉइजनिंग की शिकायत के कारण अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

  |   Updated On : February 03, 2017 12:41 PM

नई दिल्ली:  

बिग बॉस सीजन 10 के विजेता मनवीर गुर्जर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं मनवीर के बारें में एक और खबर आ रही हैं मनवीर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मनवीर को तेज बुखार और फूड पॉइजनिंग की शिकायत के कारण अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

बिग बॉस के विजेता मनवीर बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद लगातार ही सुर्खियों में बने हुए हैं। मनवीर कभी शादी की खबर को लेकर तो कभी हुड़दंग मचाने के खिलाफ हुई एफआरआई के कारण मनवीर चर्चे में हैं। वहीं अभी आई खबरों के अनुसार मनवीर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मनवीर के हॉस्पिटल की फोटो उनके एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई हैं।

यह भी पढ़ें- 'बिग बॉस-10' विजेता मनवीर पर पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

 

Feeling very sad😦 body temperature down 😷 get well soon #manveergurjar #manveerGurjar #manveergujjar

A photo posted by Manveer Gurjar (@manveergurjjar) on Feb 2, 2017 at 8:42pm PST

बताया जा रहा है कि मनवीर को तेज बुखार और फूड पॉइजनिंग की शिकायत थी। जिसके कारण उन्हें भर्ती कराना पड़ा। रिकवरी में थोड़ा समय लगेगा जिसके बाद उन्हें घर वापस भेज दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें- वरुण धवन ने किया खुलासा, जानें कैसा होगा बद्रीनाथ की दुल्हनिया में उनका किरदार

बिग बॉस में इंडिया वाले के तरफ से एंट्री लेने वाले मनवीर ने इस सेलिब्रिटी रिएलिटी शो में अपनी गजब की छाप छोड़ी। मनवीर का जादू पूरे इंडिया पर कुछ इस कदर चला कि इंडिया ने उन्हें बिग बॉस 10 का विनर बना दिया। मनवीर को आखिरी तक बानी जे से दमदार टक्कर मिली लेकिन बाजी इस देसी मुंडे के हाथ लगी।

लेकिन मनवीर जबसे घर से बाहर निकले हैं तब से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों मनवीर की शादी एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियों में मनवीर अपने परिवार के साथ फोटो खिंचवाते और घोड़ी पर चढ़ते नजर आ रहे हैं। मनवीर गुर्जर के इस वीडियो में उनकी मां भी दिख रही हैं।

First Published: Friday, February 03, 2017 12:21 PM

RELATED TAG: Manveer Gurjar, Bigg Boss 10,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो