logo-image

60 हज़ार के डिस्काउंट में खरीदें ये 7 सीटर कार, जानें इसके दमदार फीचर्स

सस्ती और 7 सीटर कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं. बिना किसी टेंशन के घर लाए बड़ी और किफायती कार वो भी 60 के डिस्काउंट ऑफर में.

Updated on: 29 Nov 2021, 08:59 AM

नई दिल्ली :

आज कल सस्ती और किफायती कार हर कोई खरीदना चाहता है. लेकिन सस्ती कार भी हो और किफायती भी ऐसा सोचना थोड़ा मुश्किल होता है. क्योंकि कार अगर बड़ी चाहिए तो जेब भी ज्यादा ढीली करनी पड़ेगी. अब आपका सस्ती और बड़ी कार खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. एक सस्ती और 7 सीटर कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास शानदार मौका है. रेनो अपनी MPV कार रेनो ट्राइबर (Renault Triber) पर भारी छूट दे रही है. इस 7 सीटर कार को आप कुल 60 हजार तक में खरीद सकते हैं. इसकी कीमत और डिस्काउंट देखते हुए यह कार देश की सबसे सस्ती कार मानी गई है. 

यह भी पढ़े़- आ रही है स्पोर्ट्स कार जैसी TESLA CYBERTRUCK, लॉन्च से पहले ही मचाया धमाल

कीमत और ऑफर्स 

7 सीटर वाली कार की कीमत 6 लाख से भी कम है और मुकाबला मारुति स्विफ्ट, हुंडई ग्रैंड आई10 निओस और डटसन गो+ जैसी गाड़ियों के साथ रहेगा. Renault Triber कुल 4 वेरिएंट- RXE, RXL, RXT, और RXZ में आती है. इसकी कीमत 5.5 लाख रुपये से शुरू होकर 7.95 लाख रुपये तक जाती है. इस MPV पर 60 हजार रुपये तक की छूट दी जाएगी.  इसमें 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बेनिफिट, 25 हजार रुपये तक का कैश बेनिफिट शामिल है. रेनो ट्राइबर में 1 लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 72PS की पावर और 96Nm टॉर्क जेनरेट करता है. यह 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स से जुड़ा है. एमपीवी में 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी मिलेगा.

यह भी पढ़े़- 2022 में मारुती की नई Swift पर आधारित SUV से उठेगा पर्दा, मिलेंगे दमदार फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो रेनो ट्राइबर में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो और कॉलिंग कंट्रोल, दूसरी और तीसरी पंक्ति की सीटों के लिए एसी वेंट, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स मिलते हैं. सेफ्टी के लिए डुअल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी, और रियर पार्किंग सेंसर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड के रूप में मिलते हैं ताकि ग्राहक बेफिक्र हो कर कार चलने का मज़ा ले सके.  

यह भी पढ़े़- आ रही है kia की 7 सीटरों वाली कार, कई बड़ी और शानदार कारों से होगी टक्कर