logo-image

Aries Monthly Horoscope: मेष राशि वालों को इस महीने सफलता मिलेगी, जानें अक्टूबर का मासिक राशिफल

Aries Monthly Horoscope: ग्रहों की चाल को देखते हुए अक्टूबर का महीना मेष राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा. इनके जीवन में कोई बदलाव देखने को मिलेगा या नहीं. ये सब जानिए यहां. जानिए मेष राशि वाले जातकों के लिए अक्टूबर का महीना कैसा रहेगा.

Updated on: 30 Sep 2023, 02:34 PM

नई दिल्ली:

Aries Monthly Horoscope:  अक्टूबर का महीना शुरू होने जा रहा है. ऐसे में ग्रहों की चाल को देखते हुए अक्टूबर का महीना मेष राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहेगा. इनके जीवन में कोई बदलाव देखने को मिलेगा या नहीं. क्या इस महीने इन्हें सफलता मिलेगी या फिर कई पेरशानियों का सामना करना पड़ेगा. ये सब जानिए यहां. बता दें कि मेष राशि वाले जातकों के लिए अक्टूबर का महीना कहीं ज्यादा शुभ और लाभदायक रहेगा.  यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको महीने की शुरुआत में ही इस संबंध में कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. जानिए मेष राशि (Aries October 2023 Rashifal) वाले जातकों के लिए अक्टूबर का महीना कैसा रहेगा.

 मेष मासिक राशिफल  (Aries Horoscope October 2023 )

इस महीने आप ऊर्जावान महसूस करेंगे और कुछ भी करने के लिए तैयार होंगे. चिंता की कोई खास बात नहीं है. इस महीने आपके करियर को बढ़ावा मिलेगा और अच्छी ऊंचाइयों तक पहुंचेगा.  मेष राशि वाले जातक जीवन के सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.  माता रानी का साथ मिलेगा. कड़ी मेहनत के बाद सफलता और नई पहचान मिलेगी.  उच्च शिक्षा के लिए विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है. यदि आप लंबे समय से किसी महत्वपूर्ण परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो अक्टूबर में आपको सफलता मिलेगी. इस महीने सितारे आपके पक्ष में हैं. 

इस महीने आप विशेष रूप से भावुक महसूस करेंगे. अपने साथी की जरूरतों को सुनने के लिए भी समय निकालें. प्रेम जीवन और आपके साथी के साथ संबंध बेहतर होंगे. हालांकि प्रियजनों के साथ मतभेद और बहस होगी. इसलिए अपने पारिवारिक संबंधों को संभालने में थोड़ी सावधानी अवश्य बरतें. आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. इस महीने 

मेष राशि में सूर्य के आपके वित्तीय क्षेत्र में होने से आपका ध्यान धन संबंधी मामलों पर रहेगा.  यह एक बजट बनाने और उस पर कायम रहने का अच्छा समय है. पैसों के मामले में सोच-समझकर निर्णय लें. इस महीने मन और शरीर के बीच स्वस्थ संतुलन बनाए रखने पर ध्यान दें. अपने मन को शांत करने और तनाव को कम करने के लिए योग करें. 

उपाय -  शनिवार के दिन 'ओम मांड्या नमः'  का 17 बार जाप करें.

ये भी पढ़ें - 

October Horoscope 2023: अक्टूबर में मां दुर्गा इन 5 राशियों पर रहेंगी मेहरबान, होगा महालाभ, पढ़ें सभी 12 राशियों का मासिक राशिफल