logo-image

कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, जानें क्‍या कहते हैं सितारे

इस महीने आपके सोचे हुए कार्य पूरे होंगे. शनि और मंगल की पूर्ण दृष्‍टि आपकी राशि पर है इससे आपको हर काम में सफलता मिलेगी.

Updated on: 01 Aug 2019, 03:00 PM

नई दिल्‍ली:

इस महीने आपके सोचे हुए कार्य पूरे होंगे. शनि और मंगल की पूर्ण दृष्‍टि आपकी राशि पर है इससे आपको हर काम में सफलता मिलेगी. चंद्रमा के अनुकूल होने कारण आप चिंताओं से मुक्‍त होंगे. महीने के अंत में थोड़ी बहुत परेशानी झेलनी पड़ सकती है. नौकरी में थोड़ी दिक्‍कत होगी अधिकारी आपके फेवर में नहीं रहेंगे. इस महीने ऐसे योग बन रहें हैं जिससे आप परिवार के साथ कोई दर्शनीय स्‍थल पर जा सकते हैं. यह छोटी सी ट्रिप आपके परिवार को आपके बेहद नजदीक लाएगी. सेहत अच्‍छी रहेगी और धन, सम्‍मान, यश में भी वृद्धि होगी.

यह भी पढ़ेंः मकर राशि वालों के लिए अच्‍छा नहीं है अगस्‍त 2019, संभलकर रहें

जहां तक नौकरी की बात है तो लंबे समय से जिस चीज का इंतजार आप कर रहे थे, वह इस महीने मिल सकती है. जिस जगह पर आप अपना ट्रांसफर चाहते थे इस महीने आपको वहां भेजा सकता है. हालांकि इस राशि के कुछ जातकों को अनचाहे जगह भी भेजा सकता है.

यह भी पढ़ेंः धनु राशि वालों जानें कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, प्रेम और कॅरियर को कहां ले जा रहे सितारे

व्‍यापार में यह महीना कुछ खट्टे-मीठे अनुभव दे जाएगा. धन लाभ में कमी आएगी लेकिन इस महीने घाटे का कोई सौदा नहीं होगा. इस महीने के अंत में स्‍थितियों में सुधार होगा और कुछ नए और बड़े मौके हाथ लग सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः कन्या राशि वालों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, जानिए क्‍या कहती है सितारों की चाल

अगर घर-परिवार की बात करें तो घर में सुख-शांति रहेगी. सभी का सहयोग मिलेगा, खास कर माता-पिता का आशीर्वाद आपके ऊपर बना रहेगा. अगर आप लंबे समय से किसी मित्र से नहीं मिले हैं या मिलना चाह रहे थे तो इस महीने आपकी इच्‍छा पूरी हो जाएगी.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019: तुला राशि वालों की इस महीने बदलने वाली है किस्‍मत

इस महीने के मध्‍य भाग में आपको मौसमी बिमारियां परेशान करेंगी. सर्दी, खांसी और बुखार आपको तकलीफ दे सकती है. हालांकि पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा. अतः सेहत के लिए यह महीना न बहुत अच्‍छा और न ही बहुत खराब होगा.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 सिंह: दिक्‍कतों के साथ शुरू हो सकता है यह महीना

इस महीने जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे. आपके घर कोई नन्‍हा मेहमान आ सकता है या संतान के लिए कोई प्‍लॉनिंग कर सकते हैं. प्रेमी जनों के लिए यह महीना काफी बेहतर रहने वाला है.

यह भी पढ़ेंः वृषभ राशि वाले जातकों का कैसा रहेगा अगस्‍त 2019, कॅरियर से लेकर दांपत्‍य जीवन का भविष्‍यफल

इस महीने मकान की मरम्‍मत में धन खर्च हो सकता है. जहां तक सम्‍पत्‍ति की बात है तो इसमें इस महीने बढ़ोतरी के चांस कम है. अगर घर, मकान या दुकान लेना चाहते हैं तो अपनी इस योजना को कुछ वक्‍त के लिए टाल दें.

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 कर्क : इस माह 4 ग्रह आपके बनाएंगे सारे बिगड़े काम

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019, मेषः शुरू के 20 दिन रहे सावधान, इस दिन से बनेंगे बिगड़े काम

यह भी पढ़ेंः राशिफल अगस्‍त 2019 मिथुनः 5 ग्रहों के शुभ प्रभाव से पूरे महीने बल्‍ले-बल्‍ले