logo-image

महाराष्ट्र :CM देवेंद्र फडणवीस बोले- हमारा स्ट्राइक रेट बढ़ा है, सतारा-परली के रिजल्ट से हैरान

देवेंद्र फडणवीस बोले जनता ने हमें स्पष्ट जनादेश दिया है, अभी जीत का जश्न मनाने का समय है

Updated on: 24 Oct 2019, 06:17 PM

मुंबई:

Maharashtra Assembly election 2019: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का परिणाम आ गया है. जनादेश से गदगद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पिछले 5 साल में जितना काम किया है. उससे अच्छा काम कर के दिखाएंगे. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीश ने महाराष्ट्र की जनता का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि जनता ने हमें स्पष्ट जनादेश दिया है. अभी जीत का जश्न मनाने का समय है. पीएम मोदी और अमित शाह की नेतृत्व में हमें ये जीत मिली है.

यह भी पढ़ें-  हरियाणा चुनाव परिणाम 2019: सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं खट्टर, राज्यपाल से मांगा समय

उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में हमारे वोट प्रतिशत में उछाल आया है. साथ ही उन्होंने कहा कि बागियों से पार्टी को नुकशान हुआ है. उन्होंने जनादेश को स्वीकार करते हुए कहा कि 15 निर्दलीय विधायक हमारे संपर्क में हैं. फडणवीस ने कहा कि हमारा स्ट्राइक रेट बढ़ा है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र की जनता का शुक्रिया अदा करते हुए सीट संख्या घटने पर कहा कि पिछले चुनाव में उनका स्ट्राइक रेट 47 का था, जो अब बढ़कर 70 हो गया है. फडणवीस ने कहा कि हमारा वोट प्रतिशत भी बढ़ा है, लेकिन सतारा और परली के रिजल्ट से हम हैरान हैं.

यह भी पढ़ें-  महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव परिणाम 2019: उद्धव ठाकरे बोले -50-50 फॉर्मूले पर शिवसेना नहीं झुकेगी

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का नतीजा आ गया है. नतीजे आने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने महाराष्ट्र की जनता को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि मिले नतीजे से खुश हूं. उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम जनता के मुताबिक काम करेंगे. उन्होंने कहा कि 50-50 फार्मूले पर शिवसेना नहीं झुकेगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग चुनकर आए हैं उन्हें अच्छा काम करना होगा. जब पत्रकार ने पूछा कि अगला सीएम कौन होगा तो उन्होंने कहा कि यह अहम सवाल होगा.