logo-image

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर टिप्पणी के बाद हंसने पर कमला हैरिस ने मांगी माफी

कैलिफोर्निया की सीनेटर और डेमोक्रेटिक से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक आपत्तिजनक बयान पर हंसने के बाद माफी मांग ली है.

Updated on: 09 Sep 2019, 06:13 AM

नई दिल्ली:

कैलिफोर्निया की सीनेटर और डेमोक्रेटिक से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक आपत्तिजनक बयान पर हंसने के बाद माफी मांग ली है. भारत और जमैका मूल की हैरिस ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, "कल (शुक्रवार को) जब मेरे स्टाफ ने मेरे टाउन हॉल से वीडियो चलाया, तो वह स्पष्ट नहीं था. व्यक्ति ने उस समय जो शब्द कहे, मैं उन्हें सही से नहीं सुन सकी, लेकिन अगर मैं सुनती तो मैं रुक जाती और उसे ठीक करती. मुझे माफ कर दें. वे शब्द और उस जैसे अन्य शब्द स्वीकार्य नहीं हैं."

अमेरिकी मीडिया के अनुसार, यह घटना न्यू हैम्पशायर में शुक्रवार को एक टाउन हॉल के दौरान घटी, जब दर्शकों में से एक व्यक्ति ने हैरिस से प्रश्न करने के दौरान ट्रंप की कार्रवाइयों को 'मानसिक रूप से कमजोर' बताया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, 'बहुत सही' कहा. इसका एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर हैरिस की काफी आलोचना हुई.

अमेरिका के श्रव्य-बाधित अभिनेता नील डीमार्को ने ट्विटर पर कहा, "यह शब्द अस्वीकार्य है. यह धब्बा है, एक अपमान है. कमला को यह बेहतर तरीके से संभालना चाहिए." एक अन्य यूजर ने सीनेटर की माफी को 'सबसे गंदा झूठ' बताया.