BREAKING NEWS
  • हिंदू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपनाएंगी मायावती, बड़ी तादाद में समर्थक भी करेंगे धर्म परिवर्तन- Read More »
  • जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मार की हत्या, सर्च अभियान जारी- Read More »
  • पाकिस्तान ने भारत को दहलाने की रची बड़ी साजिश, लश्कर समेत 3 बड़े आतंकी संगठन को सौंपा ये काम- Read More »

बौखलाया पाकिस्तान, हैरान इमरान,अब ये करने उतरे हैं, लेकिन इस बार भी चारों खाने चित होगा नापाक पड़ोसी

पीनाज त्यागी  |   Updated On : September 20, 2019 06:30:23 AM

न्यूयॉर्क:  

अमेरिका (America) पीएम मोदी के स्‍वागत के लिए पलकें बिछाए बैठा है और हमारा नापाक पड़ोसी पाकिस्‍तान (Pakistan) हाउडी मोदी  (Howdy Modi) कार्यक्रम में खलल डालने की साजिश रच रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्‍तान (Pakistan) के प्यादे ह्यूस्टन में होने वाले हाउडी मोदी इवेंट में हिंसक औऱ हंगामेदार विरोध प्रदर्शनों के जरिए बाधा डाल सकते हैं.शायद उसी तरह जैसा कि लंदन में किया गया था.जब पाकिस्‍तान (Pakistan) फौज और आईसएआई के इशारों पर हजारों उन्मादी पाकिस्‍तान (Pakistan) यों ने भारतीय हाई कमीशन पर हमला किया था.

जुल्फिकार अली बुखारी वही शख्स है जो लंदन में भारतीय हाई कमीशन पर हुए हमले के बीच पहुंचा था.बुखारी के इशारों पर भीड़ को भड़काया तो गया था लेकिन उन्माद इस सीमा तक पहुंच गया था कि बुखारी पर ही जूते और अंडे फेंके गए औऱ बुखारी दुम दबाकर भागा था.

यह भी पढ़ेंः Howdy Modi: विदेशों में पीएम मोदी के हर सफल शो के पीछे इस शख्‍स का हाथ

पाकिस्‍तान (Pakistan) की इस साजिश से जुड़ी जो खबरें सामने आ रही हैं उनके मुताबिक 22 सितंबर को पाकिस्‍तान (Pakistan) के प्यादे ह्यूस्टन में हिंसक प्रदर्शन कर सकते हैं. 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा की मीटिंग के दौरान ऐसे ही हंगामे भरे प्रदर्शन न्यूयॉर्क में भी किए जा सकते हैं. पाकिस्‍तान (Pakistan) हमले की इस साजिश का मकसद एक तीर से कई शिकार करना है.

यह भी पढ़ेंः Howdy Modi: डोनाल्‍ड ट्रंप और बराक ओबामा से कब,कहां और कितनी बार मिले पीएम नरेंद्र मोदी, जानें यहां 

इमरान चाहते हैं कि इस किस्म के प्रदर्शनों के जरिए वो मोदी के आयोजन में बाधा पहुंचाएं. मोदी की वर्ल्ड लीडर की छवि को नुकसान पहुंचाएं और कश्मीर पर झूठे पाकिस्‍तान (Pakistan) प्रोपेगेंडा को दोबारा हवा दें, लेकिन जो लंदन में हुआ क्या वो अमेरिका (America) में भी हो पाएगा.जवाब है नहीं, क्योंकि अमेरिका (America) में बसे पाकिस्‍तान (Pakistan) मूल के लोग पहले से ही इमरान और पाकिस्‍तान (Pakistan) फौज से खफा हैं.

यह भी पढ़ेंः Happy Birth Day PM Modi Ji: प्रधानमंत्री बनने के बाद जानें कहां और कैसे पीएम नरेंद्र मोदी ने मनाया अपना जन्‍मदिन

जब मोदी पहली बार अमेरिका (America) गए थे तो उनके दीवाने हिन्दुस्तानी हजारों की तादाद में अपने पीएम का इस्तेकबाल करते नजर आए थे और जब इमरान गए थे तो उनको जुल्म ओ सितम को लेकर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा था, हालात साफ बता रहे हैं कि इस बार भी पाकिस्‍तान (Pakistan) चारों खाने चित होगा और खामोश होकर वो पल देखेगा जब सुपरपावर अमेरिका (America) की धरती पर मोदी नया इतिहास रचेंगे.

First Published: Sep 19, 2019 09:16:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो