logo-image

Rupert Murdoch ने बेहद छोटा संदेश भेज लिया था चौथा तलाक, जानें चौंकाता विवरण

एक करीबी दोस्त टॉम कैशिन ने बताया कि तलाक के बाद जैरी खुद को बर्बाद, अस्थिर और अपमानित महसूस कर रही थी. जैरी हॉल ने तलाक के बाद अपने दोस्तों को बताया कि शादी टूटके के बाद उसने रूपर्ट मर्डोक का पुतला बनाया और उसे ग्रिल पर जला दिया.

Updated on: 14 Apr 2023, 03:17 PM

highlights

  • मीडिया मुगल औऱ जैरी हॉल ने 2016 में लंदन में शादी की थी
  • तलाक और बच्चों को लेकर रूपर्ट और जैरी में थे मतभेद
  • फिर भी तलाक अप्रत्याशित था, जिस पर सभी हतप्रभ थे

न्यूयॉर्क:

मीडिया सम्राट रूपर्ट मर्डोक (Rupert Murdoch) ने जैरी हॉल के साथ अपनी शादी को महज 11 शब्दों का एक वाक्य गढ़, फिर उसे ईमेल भेज समाप्त कर दिया था. वैनिटी फेयर पत्रिका ने बताया कि मीडिया मुगल ने बिना किसी चेतावनी के तलाक (Divorce) की प्रक्रिया शुरू की थी. रूपर्ट मर्डोक ने अपनी चौथी पत्नी जैरी हॉल (Jerry Hall) को लिखा, 'जेरी, दुख की बात है कि मैंने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है.' जेरी हॉल की एक पूर्व सुपरमॉडल दोस्त ने कहा कि वह इस तलाक से हतप्रभ थीं, क्योंकि इस युगल के बीच कभी भी लड़ाई होने की बात सुनने में नहीं आई.  उसने यह भी कहा कि जैरी हॉल ने कई बीमारियों में रूपर्ट मर्डोक की अच्छे से देखभाल की थी. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जेरी हॉल को कैलिफोर्निया के बेल एयर की हवेली से बाहर निकलने के लिए 30 दिन का समय दिया गया है.

गुस्से में जैरी ने रूपर्ट का पुतला बना उसे फूंक दिया था
जैरी हॉल के एक करीबी दोस्त टॉम कैशिन ने बताया कि तलाक के बाद जैरी खुद को बर्बाद, अस्थिर और अपमानित महसूस कर रही थी. जैरी हॉल ने तलाक के बाद अपने दोस्तों को बताया कि शादी टूटके के बाद उसने रूपर्ट मर्डोक का पुतला बनाया और उसे ग्रिल पर जला दिया. बताते हैं कि रूपर्ट मर्डोक ने ई-मेल उस वक्त बेजी जब जैरी ऑक्सफोर्डशायर स्थित युगल के घर पर मर्डोक से मिलने का इंतजार कर रही थी. ई-मेल में रूपर्ट मर्डोक ने आगे लिखा कि हमने निश्चित रूप से कुछ अच्छा समय साथ बिताया हैं, लेकिन मेरे पास करने के लिए बहुत कुछ है... मेरा न्यूयॉर्क का वकील आपसे तुरंत संपर्क करेगा. तलाक को पिछले साल अगस्त में अंतिम रूप दिया गया था, जिसके बाद जैरी हॉल को 'सक्सेशन' के लेखकों को कहानी के विचार देने से रोक दिया गया था. 'सक्सेशन' मर्डोक परिवार पर आधारित एक शो है.

यह भी पढ़ेंः Karnataka Elections: 'मिट्टी' से बढ़ी सीएम योगी की स्टार वैल्यू, कर्नाटक बीजेपी चाहती है रैली पर रैली

कछ मसलों पर मतभेद थे, लेकिन तलाक पर सभी को आश्चर्य
रिपोर्ट में कहा गया है कि सुरक्षा गार्डों ने जैरी हॉल को युगल के लॉस एंजिल्स घर में अपना सामान पैक करते हुए देखा. इस काम में उनके बच्चों ने उसकी मदद की थी. यहां तक ​​कि जब वह ऑक्सफोर्डशायर के घर वापस गई, जिसे उसने तलाक के हिस्से के रूप में रखा था, तो उसके सीसीटीवी कैमरे न्यूयॉर्क में फॉक्स कार्यालयों से जुड़े थे. बताते हैं कि रूपर्ट मर्डोक के गर्भपात-विरोधी विचारों और उनके बच्चों के बारे में असहमति थी. इसे लेकर युगल के बीच खासे मतभेद थे. इसके बावजूद जैरी हॉल के दोस्तों के लिए तलाक एक आश्चर्य की बात थी. दोनों की मुलाकात 2013 में हुई थी जब जैरी हॉल ऑस्ट्रेलिया में थी. उन्होंने 2016 में लंदन में शादी की थी.