logo-image
लोकसभा चुनाव

Bangaram: एक्ट्रेस से फिल्म मेकर बनीं सामंथा रुथ प्रभु, नई फिल्म बंगाराम की अनाउंसमेंट

सामंथा को आखिरी बार विजय देवरकोंडा स्टारर खुशी में देखा गया था, आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं, इस मौके पर उन्होंने अपने होम प्रोडक्शन ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स की पहली फिल्म की घोषणा की.

Updated on: 28 Apr 2024, 08:12 PM

नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु आज 37 साल की हो गईं. खास मौके पर सामंथा ने अपने फैंस को सरप्राइज भी दिया है. एक्ट्रेस ने अपने होम प्रोडक्शन, ट्रालाला मूविंग पिक्चर्स से पहली फिल्म की अनाउंसमेंट की. सामंथा ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर और मोशन वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनका खूंखार लुक लोगों को हैरान कर रहा है. फिल्म का नाम बंगाराम रखा गया है, हालांकि, फिल्म के बारे में कोई अन्य विवरण अभी तक सामने नहीं आई है.  एक्ट्रेस के फैंस इस बात से खुश हैं कि अभिनय से 7 महीने के ब्रेक के बाद आखिरकार सैम ने एक फिल्म की अनाउंसमेंट की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

 

सामंथा ने दिखाया अपना खूंखार अंदाज

एक्ट्रेस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्टर में सामंथा बेहद धमाकेदार अवतार में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस हाथ में बंदूक थामे नजर आ रही हैं. इसके साथ ही इस पोस्टर में उनके चेहरे पर खून के छींटे नजर आ रहे हैं. 'बंगाराम' के फर्स्ट लुक में खुशी एक्ट्रेस ने अपने खूंखार लुक से लोगों का दिल जीत लिया है. उनका ये लुक इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. सैम के कैप्शन में लिखा है, 'सुनहरा होने के लिए हर चीज का चमकदार होना जरूरी नहीं है, बंगाराम जल्द ही शुरू होगा.' एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोग अब एक्ट्रेस की फिल्म के बारे में और जानने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर पर फैन्स ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं. एक ने लिखा, 'फायर सैम', दूसरे ने लिखा, 'यह अनाउंसमेंट करने के लिए यह सबसे अच्छा दिन है.'

सामंथा रुथ प्रभु का वर्कफ्रंट

'बंगाराम' के अलावा सामंथा 'सिटाडेल: हनी बनी' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. राज और डीके द्वारा निर्देशित इस श्रृंखला में वरुण धवन भी हैं. जासूसी थ्रिलर प्रियंका चोपड़ा की 'सिटाडेल' का हिंदी संस्करण है जिसका प्रीमियर प्राइम वीडियो पर होगा. सामंथा को आखिरी बार विजय देवरकोंडा स्टारर ख़ुशी में देखा गया था. यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.