logo-image

BRICS सम्मेलन से पहले मिले मोदी और पुतिन, द्विपक्षीय मुद्दों पर हुई बात

जानकारी के मुताबिक पीएम ब्रिक्स नेताओं के साथ विविध विषयों पर व्यापक सहयोग के संबंध में चर्चा करेंगे और ब्रिक्स बिजनेस फोरम को भी संबोधित करेंगे.

Updated on: 13 Nov 2019, 11:43 PM

नई दिल्ली:

ब्राजील में आयोजित हो रहे ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में  प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे. इसके लिए वह मंगलवार को ही ब्राजील के लिए रवाना हो गए थे. ब्रिक्स शिखर सम्मेलन 13-14 नवंबर को आयोजित होगा जो दुनिया की पांच प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं के बीच डिजिटल अर्थव्यवस्था, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, आतंकवाद विरोधी तंत्र को लेकर सहयोग सहित प्रमुख क्षेत्रों में सहयोग को मजबूत बनाने पर केंद्रित होगा. ब्रिक्स सम्मेलम ब्राजील की राजधानी ब्रासीलिया में आयोजित होता जहां पीएम मोदी का फोकस आतंकवाद विरोध सहयोग बढ़ाने पर होगा. जानकारी के मुताबिक  पीएम ब्रिक्स नेताओं के साथ विविध विषयों पर व्यापक सहयोग के संबंध में चर्चा करेंगे और ब्रिक्स बिजनेस फोरम को भी संबोधित करेंगे.

calenderIcon 23:41 (IST)
shareIcon

दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय मुद्दों पर हई बातचीत

calenderIcon 23:41 (IST)
shareIcon

BRICS सम्मेलने से पहले मोदी और पुतिन की मुलाकात.

calenderIcon 23:41 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से की मुलाकात.

calenderIcon 14:34 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 वें ब्रिक्स (ब्राजील, रूस, भारत, चीन और दक्षिण अफ्रीका) शिखर सम्मेलन के लिए ब्रासीलिया पहुंचे. 





calenderIcon 10:45 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो दिन के दौरे पर ब्राजील पहुंचेंगे. वो ब्राजील 11वीं ब्रिक्स समिट में शामिल होने गए हैं.



calenderIcon 09:20 (IST)
shareIcon

13 तारीख को होने वाले ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे. वे ब्रिक्स नेताओं के साथ विविध विषयों पर व्यापक सहयोग के संबंध में चर्चा करेंगे एवं ब्रिक्स बिजनेस फोरम को भी संबोधित करेंगे

calenderIcon 09:18 (IST)
shareIcon

News state के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है