logo-image

पाकिस्तान के इस एक्टर ने खुद को बताया अंडरकवर ISI का एजेंट, जानिए कौन है ये Actor

इस अभिनेता को लेकर एक इंडियन टीवी चैनल पिछले काफी समय से ये दावा कर रहा था कि वो आईएसआई के अंडरकवर एजेंट हैं.

Updated on: 17 Aug 2019, 09:30 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (The Islamic Republic of Pakistan) के एक जाने-माने अभिनेता (Pakistani Actor) ने ट्वीट करते हुए खुद को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) का एजेंट बता दिया है. इस अभिनेता को लेकर एक इंडियन टीवी चैनल पिछले काफी समय से ये दावा कर रहा था कि वो आईएसआई के अंडरकवर एजेंट हैं. ये अभिनेता और कोई नहीं बल्कि हमजा अली अब्बासी (Hamza Ali Abbasi) हैं.

हमजा ने हाल ही में इस चैनल की न्यूज क्लिपिंग के साथ शेयर करते हुए चौंकाने वाला ट्वीट किया है. जिसके बाद हमजा के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इसके साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि हमजा पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के करीबी भी हैं.

यह भी पढ़ें: UNSC में मुंह की खाने के बाद पाकिस्‍तान की इमरान खान की सरकार ने बुलाई बड़ी बैठक

पाकिस्तानी कलाकार हमजा अली अब्बासी ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर ट्वीट किया. भारतीय चैनल पर तंज कसते हुए हमजा ने इस पोस्ट में लिखा, कि 'एक भारतीय चैनल का दावा है कि मैं आईएसआई का अंडरकवर एजेंट हूं. ये सही नहीं है, मैं अंडरकवर नहीं बल्कि पूरी तरह से और गर्व के साथ आईएसआई एजेंट हूं. मैं ये भी साफ करना चाहता हूं कि मैं ही नहीं पाकिस्तान के सभी 20 करोड़ लोग भी आईएसआई एजेंट हैं'.

इस ट्वीट पर हमजा को कई पाकिस्तानी नागरिकों के भी रिएक्शन मिल रहे हैं. हालांकि ये रिएक्शन मिले जुले रहे. कोई उन्हें सपोर्ट करता दिख रहा है तो वहीं कइयों ने तो हमजा को ट्रोल ही कर दिया है. इस मामले पर हमजा के ट्वीट का सिलसिला अभी तक थमा नहीं है. अब्बासी इमरान की पार्टी पीटीआई के चुनावी रैलियों में भी नजर आ चुके हैं, जिसके बाद उनके आईएसआई एजेंट होने की खबरों को तूल मिल गया.