BREAKING NEWS
  • PM Modi Rally LIVE Updates : रैली के लिए नासिक पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी- Read More »
  • सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस अशोक भूषण से नोंकझोंक के बाद मुस्‍लिम पक्ष के वकील ने माफी मांगी- Read More »
  • नई मुश्‍किल में मोदी सरकार (Modi Sarkar), अब यह मुसीबत आ खड़ी हुई सामने - Read More »

पाकिस्तान के इस एक्टर ने खुद को बताया अंडरकवर ISI का एजेंट, जानिए कौन है ये Actor

News State Bureau  |   Updated On : August 17, 2019 09:30:47 PM
Hamza Ali Abbasi (File Photo)

Hamza Ali Abbasi (File Photo)

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान (The Islamic Republic of Pakistan) के एक जाने-माने अभिनेता (Pakistani Actor) ने ट्वीट करते हुए खुद को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) का एजेंट बता दिया है. इस अभिनेता को लेकर एक इंडियन टीवी चैनल पिछले काफी समय से ये दावा कर रहा था कि वो आईएसआई के अंडरकवर एजेंट हैं. ये अभिनेता और कोई नहीं बल्कि हमजा अली अब्बासी (Hamza Ali Abbasi) हैं.

हमजा ने हाल ही में इस चैनल की न्यूज क्लिपिंग के साथ शेयर करते हुए चौंकाने वाला ट्वीट किया है. जिसके बाद हमजा के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इसके साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि हमजा पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के करीबी भी हैं.

यह भी पढ़ें: UNSC में मुंह की खाने के बाद पाकिस्‍तान की इमरान खान की सरकार ने बुलाई बड़ी बैठक

पाकिस्तानी कलाकार हमजा अली अब्बासी ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर ट्वीट किया. भारतीय चैनल पर तंज कसते हुए हमजा ने इस पोस्ट में लिखा, कि 'एक भारतीय चैनल का दावा है कि मैं आईएसआई का अंडरकवर एजेंट हूं. ये सही नहीं है, मैं अंडरकवर नहीं बल्कि पूरी तरह से और गर्व के साथ आईएसआई एजेंट हूं. मैं ये भी साफ करना चाहता हूं कि मैं ही नहीं पाकिस्तान के सभी 20 करोड़ लोग भी आईएसआई एजेंट हैं'.

इस ट्वीट पर हमजा को कई पाकिस्तानी नागरिकों के भी रिएक्शन मिल रहे हैं. हालांकि ये रिएक्शन मिले जुले रहे. कोई उन्हें सपोर्ट करता दिख रहा है तो वहीं कइयों ने तो हमजा को ट्रोल ही कर दिया है. इस मामले पर हमजा के ट्वीट का सिलसिला अभी तक थमा नहीं है. अब्बासी इमरान की पार्टी पीटीआई के चुनावी रैलियों में भी नजर आ चुके हैं, जिसके बाद उनके आईएसआई एजेंट होने की खबरों को तूल मिल गया.

First Published: Aug 17, 2019 01:03:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो