BREAKING NEWS
  • Petrol Rate Today 19th Oct 2019: लगातार दूसरे दिन सस्ता हो गया डीजल, पेट्रोल का रेट स्थिर- Read More »
  • मध्य प्रदेश को मुख्यमंत्री नहीं बल्कि एक CEO मिला है-सीएम कमलनाथ - Read More »
  • भारतीय कप्‍तान विराट कोहली एक बार फिर नंबर वन बनने की ओर, जानें कितनी है दूरी- Read More »

पाकिस्तान: सिंधी लड़की नम्रता चंदानी की हत्या के विरोध में कराची की सड़कों पर उतरे लोग

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 08:06:39 AM
पाकिस्तान के कराची में प्रदर्शन करते लोग (ANI)

पाकिस्तान के कराची में प्रदर्शन करते लोग (ANI) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पाकिस्तान (Pakistan) में अल्पसंख्यकों (Minorties) पर अत्याचार लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन यहां पर हिन्दू लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन होता है. इसी क्रम में मंगलवार को पाकिस्तान के सिंध प्रांत के घोटकी (Ghotki) जिले में एक युवती का जबरन धर्म परिवर्तन करवाने की कोशिश की गई है, लेकिन असफल होने पर युवती की हत्या कर दी गई है. इसके विरोध में कराची की सड़कों पर लोग उतर आए हैं.

यह भी पढ़ेंःHoroscope, 18 September: जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन, पढ़िए 18 सितंबर का राशिफल

पाकिस्तान में सिंधी हिंदू लड़की नम्रता चंदानी की हत्या का विरोध होना शुरू हो गया है. देर रात कराची की सड़कों पर हजारों प्रदर्शनकारियों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की. मेडिकल की छात्रा नम्रता की लाश उसके हॉस्टल में संदिग्ध परिस्थिति में मिली थी. उसके गले में रस्सी बंधी थी. नम्रता के भाई ने हत्या का आरोप लगाया था.

बता दें कि सिंध प्रांत के घोटकी जिले की नम्रता चांदनी का शव मंगलवार को उसके हॉस्टल के कमरे की चारपाई पर पड़ा मिला था. नम्रता का कमरा अंदर से बंद था और उसके गले में कपड़ा बंधा हुआ था. वहीं, पाकिस्तानी पुलिस के अधिकारी इस मामले को सुसाइड बताकर उसे रफा-दफा करना चाहते थे, लेकिन नम्रता के परिवार का कहना है कि उसकी हत्या की गई है.

यह भी पढ़ेंःविक्रम राठौर ने की ऋषभ पंत की तारीफ, कहा- शॉट चयन उन्हें खास बनाता है

नम्रता के भाई विशाल जोकि मेडिकल कंसलटेंट हैं का मानना है प्राथमिक जांच से पता चलता है कि नम्रता की हत्या की गई है. विशाल ने कहा, मैंने नम्रता की गर्दन पर तार के निशान देखे हैं. ऐसे ही निशान उसके हाथ पर भी निशान हैं. विशाल ने कहा कि ये तार के ही निशान है लेकिन उसकी दोस्त का कहना है कि उसने नम्रता को जब देखा तो उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ था.

First Published: Sep 18, 2019 07:42:59 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो