BREAKING NEWS
  • ठांय-ठांय के बाद यूपी पुलिस ने इस तरह से की अनोखी घुड़सवारी, देखें वीडियो- Read More »

मुस्लिम-विरोधी पोस्ट के लिए इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू के बेटे फेसबुक पर प्रतिबंधित

IANS  |   Updated On : December 17, 2018 11:49:21 PM
फेसबुक (फाइल फोटो)

फेसबुक (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

तेल अवीव:  

फेसबुक ने मुस्लिम विरोधी पोस्ट करने के लिए इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के बेटे याइर नेतन्याहू को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया. द टाइम्स ऑफ इजरायल की रपट के मुताबिक, याइर के फेसबुक खाते को रविवार को 24 घंटों के लिए ब्लॉक कर दिया गया.

दरअसल उन्होंने पिछले सप्ताह वेस्ट बैंक गोलीबारी में मारे गए इजरायली रक्षा बलों (आईडीएफ) के दो जवानों की 'मौत का बदला' लेने का आह्वान किया था, जिसके बाद फेसबुक ने यह कार्रवाई की.

याइर ने ट्विटर पर कहा, 'अविश्वसनीय. मात्र आलोचना के लिए मुझे फेसबुक ने 24 घंटे के लिए ब्लॉक कर दिया.' फेसबुक ने अभी तक इस मुद्दे पर टिप्पणी नहीं की है.

विवादित फेसबुक पोस्ट के हटाए जाने के बाद उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया दिग्गज एकमात्र ऐसी जगह है, जहां हमारे पास अपने विचारों को व्यक्त करने का अधिकार है, और वहां भी हमारा मुंह बंद करने का प्रयास किया जा रहा है.

और पढ़ें : पाकिस्तान ने भारतीय नागरिक हामिद निहाल अंसारी को रिहा किया, लौटेंगे भारत

याइर ने फेसबुक की आलोचना वाले नए पोस्ट के साथ मूल पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया है. उन्होंने पोस्ट में कहा, 'क्या आपको पता है कहां आतंकी हमले नहीं होते? आइसलैंड और जापान. संयोग से, वहां मुस्लिम आबादी नहीं रहती है.'

First Published: Dec 17, 2018 11:49:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो