logo-image

Harish Salve Marriage: भारत के सबसे महंगे वकील हरीश साल्वे 68 की उम्र में रचाई शादी, जानें कौन है दुल्हन

Harish Salve Marriage: देश के पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे ने 68 वर्ष की उम्र में तीसरी बार रचाई शादी, लंदन में आयोजित भव्य समारोह में पहुंचे मुकेश और नीता अंबानी समेत कई बड़े लोग

Updated on: 04 Sep 2023, 03:46 PM

highlights

  • देश के सबसे महंगे वकील ने की तीसरी शादी
  • तीन वर्ष में कर चुके हैं दो विवाह
  • लंदन में हुए समारोह में बड़ी हस्तियों ने की शिरकत

 

 

 

New Delhi:

Harish Salve Marriage: भारत के सबसे महंगे वकीलों में शुमार हरीश साल्वे को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. हरीश साल्वे ने 68 वर्ष की उम्र में तीसरी बार शादी की है. हरीश साल्वे ने लंदन में शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया है. इस रिसेप्शन में मुकेश और नीता अंबानी समेत कई जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की. बता दें कि हरीश साल्वे कई बड़े मामलों में बतौर वकील सुर्खियां बंटोर चुके हैं. इनमें अभिनेता सलमान खान का हिट एंड रन केस हो या फिर पाकिस्तान में फंसे भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव के मामले में इंटरनेशन कोर्ट में सफलता हासिल करना हो. उन्होंने अपने कई केसों के जरिए दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है.  बता दें कि हरीश साल्वे भारत के पूर्व सॉलिसिटल जनरल भी रह चुके हैं. 

तीन वर्ष में दो शादी
हरीश साल्वे ने तीन वर्ष के अंदर ये दूसरी बार शादी की है. इससे पहेल 2020 में अपने 38 वर्ष के वैवाहिक जीवन को खत्म कर हरीश साल्वे ने पहली पत्नी मीनाक्षी को तलाक दे दिया था. इसके बाद इसी वर्ष उन्होंने कैरोलिन ब्रॉसार्ड नाम की महिला से दूसरी बार शादी की थी. हरीश साल्वे को पहली पत्नी से दो बेटियां भी हैं. इसके बाद उन्होंने 2023 में त्रिना नाम की महिला से विवाह रचाया है. 

यह भी पढ़ें - चांद पर चंद्रयान-3 की एक और बड़ी छलांग, ISRO ने जारी किया Video

कौन है हरीश साल्वेकी तीसरी पत्नी त्रिना
हरीश साल्वे ने एक भव्य समारोह में 3 सितंबर 2023 को त्रिना नाम की महिला से शादी रचाई है. मिली जानकारी के मुताबिक त्रिना ब्रिटेन की रहने वाली हैं. वे इंग्लैंड की कोर्ट में रानी के वकील के रूप में कार्य कर रहीं थीं. हरीश साल्वे और त्रिना की शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में देश और दुनिया की जानी मानी हस्तियों को शिरकत करते हुए देखा जा सकता है. 

कौन-कौन हुआ हरीश साल्वे की वेडिंग पार्टी में शामिल
हरीश साल्वे के शादी समारोह में कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया है. इनमें उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी प्रमुख रूप से शामिल हैं. इसके अलावा आईपीएल के पूर्व फाउंडर मेंबर ललित मोदी अपनी गर्लफ्रैंड के साथ पहुंचे. मॉडल उज्जवला राउत, सुनील मित्तल, एलएन मित्तल, गोपी हिंदूजा और एसपी लोहिया समेत कई बड़े लोगों ने शिरकत की.