BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

LOC के पास आतंकवादियों और पाकिस्‍तान के सैनिकों का जमावड़ा, पढ़ें पूरी खबर

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 12, 2019 11:19:04 AM
LOC के पास आतंकवादियों और पाकिस्‍तान के सैनिकों का जमावड़ा

LOC के पास आतंकवादियों और पाकिस्‍तान के सैनिकों का जमावड़ा

नई दिल्‍ली :  

जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) में भारत सरकार द्वारा किए गए बदलाव के बाद बौखलाया पाकिस्‍तान अब तबाही मचाने के मंसूबों के साथ काम कर रहा है. बताया जा रहा है कि पाकिस्‍तान ने भारतीय सीमा के पास करीब 30 लांच पैड तैयार कर चुका है. पाकिस्तान का उद्देश्‍य इन लांच पैड की मदद से गुरेज, करन और गुलमर्ग सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश तेज करना है.

यह भी पढ़ें : एक और डोकलाम... लद्दाख में भारत-चीन के सैनिकों के आमने-सामने आने से बढ़ा तनाव

सुरक्षा एजेंसियों को खुफिया इनपुट मिले हैं कि पाकिस्तान की सेना और आईएसआई (ISI) इस लांच पैड्स के जरिए आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने की योजना पर काम कर रही है. हालांकि सुरक्षाबलों की मुस्‍तैदी से उनके मंसूबे सफल नहीं हो पा रहे हैं. भारत में आतंक फैलाने के लिए पाकिस्तान ने अफगानिस्तान के आतंकियों को भी एलओसी के पास जमा कर लिया है. इस दल में करीब 230-280 आतंकियों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली की DTC बस में सुंदर लड़कियों के चढ़ने का करते थे इंतजार, अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा

बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद से बौखलाए पाकिस्‍तान ने इस मुद्दे पर अंतरराष्‍ट्रीय मदद पाने की जीतोड़ कोशिश की, लेकिन वह असफल रहा है. UNHRC में झूठा प्रोपेगेंडा फैलाते हुए पाकिस्तान ने कश्मीर को सबसे बड़ी जेल और मानवाधिकार की कब्रगाह बताया था, लेकिन भारतीय दल ने पाकिस्तान को वहीं लताड़ लगाकर न केवल हिसाब बराबर कर दिया, बल्‍कि सभी देशों के सामने शर्मिंदा भी कर दिया.

First Published: Sep 12, 2019 11:19:04 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो