logo-image

Big explosion in Italy: इटली के मिलान में बड़ा धमाका, चार की मौत, कई घायल

इटली के मिलान में पार्किंग लॉट में खड़ी गाड़ियों में अचानक धमाके के बाद आग लग गई. कारों ने अचानक आग पकड़ ली और ये धूं-धूं कर जलने लगीं.

Updated on: 11 May 2023, 04:26 PM

नई दिल्ली:

इटली के मिलान में पार्किंग लॉट में खड़ी गाड़ियों में अचानक धमाके के बाद आग लग गई. कारों ने अचानक आग पकड़ ली और ये धूं-धूं कर जलने लगीं. बताया जा रहा है कि इस हादसे में चार की मौत और कई घायल हो गए.  इटली के मिलान सिटी सेंटर के नजदीक ये धमाका हुआ है. इस दौरान आग बुझाने का प्रयास किया जा रही है. अभी तक ये पता नहीं चल सका कि यह धमाका किस वजह से हुआ. पार्किंग लॉट में गाड़ी खड़ी थी. तभी अचानक इसमें जबरदस्त विस्फोट हुआ है. धमाके के बाद कई गाड़ियां आग की चपेट में आ गई. जान माल के कुछ नुकसान की अभी कोई खबर नहीं सामने आई है.

 

 पुलिस ने पूरे इलाके को बंद कर दिया है. यहां से आवाजाही नहीं हो पा रही है. वहीं ऐसी खबर है कि पूरे क्षेत्र को खाली करा दिया गया है. धमाके की जगह मिलान की सेंट्रल लोकेशन बताई जा रही है. यहां पर बड़े-बड़े दफ्तर मौजूद हैं. आग की लपटें बढ़ने के कारण क्षेत्र को पूरी तरह से खाली करा लिया गया है. बताया जा रहा है कि इटली के मिलान में ऑक्सीजन सिलेंडर ले जा रहे एक ट्रक में यह धमाका हुआ. इस कारण आसपास के वाहन आग की चपेट में आ गए.