logo-image

ASEAN: जकार्ता में पीएम मोदी की जयकार, प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए ऐसे पहुंचे लोग, देखें Video

ASEAN: जकार्ता में दिखी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों में दीवानगी, प्रवासियों में सेल्फी खिंचवाने की होड़, पीएम मोदी ने भी हाथ जोड़कर किया अभिवादन

Updated on: 07 Sep 2023, 12:16 PM

highlights

  • इंडोनेशिया के जकार्ता में दिखी पीएम मोदी के प्रति दीवनगी
  • प्रवासियों ने लगाए मोदी लव यू के नारे
  • पीएम मोदी के स्वागत में रखा गया सांस्कृतिक नृत्य का आयोजन

New Delhi:

ASEAN: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की लोकप्रियता में लगातार इजाफा हो रहा है. देश के साथ-साथ विदेशों में पीएम मोदी के समर्थकों और चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. यही वजह है कि जब भी प्रधानमंत्री किसी विदेशी दौरे पर जाते हैं उनकी एक झलक पाने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ती है. मोदी-मोदी के नारे भी लगने लगते हैं. फिर चाहे वो सुपर पावर अमेरिका हो या फिर ब्रिटेन या कोई और देश. कुछ ऐसा ही नजारा जकार्ता में भी देखने को मिला. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों आसियान मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए जकार्ता पहुंचे हैं. यहां पर उन्हें देखने और उनसे मिलने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें - AAP ने कैसे बदली दिल्ली की सूरत, G20 को लेकर राजधानी कितनी तैयार... दुर्गेश पाठक ने दिया हर सवाल का जवाब

पीएम मोदी गुरुवार को इंडोनेशिया के जकार्ता शहर पहुंचे. उनके जकार्ता पहुंचते ही उन्हें देखने के लिए उनके चाहने वाले पहले ही बड़ी संख्या में वहां पहुंच गए. पीएम मोदी के समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया. 

'मोदी लव यू' के नारे से गूंजा जकार्ता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20वें आसियान-भारत शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए इंडोनेशिया में हैं. यहां के जकार्ता शहर में उनका भव्य स्वागत किया गया. गुरुवार को जैसे ही पीएम मोदी ने जकार्ता के एयरपोर्ट पर कदम रखे. वहां हर तरफ मोदी लव यू के नारे लगना शुरू हो गए. क्या बच्चे, क्या बड़े. महिलाओं में पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए खासा उत्साह देखने को मिला. लोकप्रिया नेता ने भी अपने समर्थकों के साथ जी भर कर वक्त बिताया. 

पीएम मोदी के साथ सेल्फी का क्रेज
पीएम मोदी ने अपने चीर परिचित अंदाज में बच्चों के साथ मस्ती की तो बड़ों का अभिवादन भी किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस कदर लोगों में पीएम मोदी के साथ सेल्फी की भी होड़ लगी दिखी. अपने समर्थकों को निराश ना करते हुए प्रधानमंत्री ने भी उनके साथ सेल्फी खिंचवाई. पीएम मोदी सभी प्रवासियों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. पीएम ने लोगों से कहा भी उन्हें सभी प्रवासियों से मिलकर काफी खुशी हुई. 

पीएम मोदी के साथ-साथ फोटो खिंचवाने के अलावा उनके स्वागत के लिए एक पारंपरिक नृत्य का आयोजन भी किया गया था. इंडोनेशियाई समुदाय के लोगों ने सांस्कृतिक नृत्य के जरिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वेलकम किया.