पाकिस्तान की एयरलाइन में पायलट और क्रू सदस्य के बीच हाथापाई, 3 घंटे देरी से भरी उड़ान

पायलट और केबिन क्रू के बीच हाथापाई की वजह से लंदन जाने वाली पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की उड़ान सेवा में तीन घंटे से अधिक की देरी हुई।

  |   Updated On : September 16, 2018 04:45 PM
पीआईए (फोटो- ट्विटर / @OFFICIAL_PIA)

पीआईए (फोटो- ट्विटर / @OFFICIAL_PIA)

इस्लामाबाद:  

पायलट और केबिन क्रू के बीच हाथापाई की वजह से लंदन जाने वाली पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) की उड़ान सेवा में तीन घंटे से अधिक की देरी हुई। 'डॉन' की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र के अनुसार, लाहौर से लंदन जाने वाली उड़ान सेवा पीके-757 रात नौ बजे उड़ान भरने के लिए तैयार थी लेकिन अचानक पायलट अनवर चौधरी ने क्रू के अन्य सदस्यों से अवेस कुरैशी को विमान से चले जाने को कहा, जिसे पायलट तस्कर कहता है। अनवर ने दावा किया कि कुरैशी उड़ान के दौरान तस्करी की घटनाओं में शामिल रहा है, जिससे एयरलाइन का नाम खराब हो रहा है। इससे दोनों के बीच हाथापाई हो गई और इसमें अन्य क्रू सदस्यों ने भी पायलट का साथ दिया। 

सूत्रों ने बताया कि परिणामस्वरूप उड़ान में तीन घंटे की देरी हुई। इससे गुस्साए यात्रियों ने पीआई प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी। इस पूरे हंगामे के बाद आधीरात को ही विमान उड़ान भर पाया। पीआईए प्रवक्ता ने रविवार को घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना की पड़ताल के लिए जांच शुरू कर दी गई है।  उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि विमान में देरी का कारण मैनचेस्टर से आ रहा एक और विमान था, जिसने देरी से उड़ान भरी थी। 

First Published: Sunday, September 16, 2018 01:22 PM

RELATED TAG: Pakistan International Airlines, Pilot, Steward,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो