logo-image

ग्लोबल आतंकी घोषित किए जाने के बाद भारत-अमेरिका पर भड़का सैयद सलाहुद्दीन

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन को ग्लोबल आंतकी घोषित किए जाने के बाद वो बुरी तरह बौखला गया है।

Updated on: 01 Jul 2017, 09:36 PM

highlights

  • ग्लोबल आतंकी घोषित किए जाने के बाद भारत-अमेरिका पर भड़का सलाउद्दीन
  • मुझे वैश्विक आतंकी घोषित कर अमेरिका, इजरायल और भारत की दुश्मनी दिखाता है

नई दिल्ली:

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन को ग्लोबल आंतकी घोषित किए जाने के बाद वो बुरी तरह बौखला गया है। सैयद सलाहुद्दीन ने खुद को ग्लोबल आतंकी घोषित किए जाने की निंदा करते हुए कहा, 'वाशिंगटन मोदी के आगे रेड कार्पेट बिछाता है और मुझपर बैन लगाता है। ये अमेरिका की पाकिस्तान के खिलाफ दुश्मनी को दिखाता है।' गौरतलब है कि पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे के दौरान ही ट्रंप सरकार ने सैयद सलाहुद्दीन को वैश्विक आतंकी घोषित कर दिया।

पाकिस्तान अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक मुजफ्फरबाद के प्रेस क्लब में हिज्बुल कमांडर सैयद सलाहुद्दीन ने कहा, 'मुझे वैश्विक आतंकी घोषित कर अमेरिका, इजरायल और भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी दुश्मनी को दिखाया है।'

सलाहुद्दीन ने आरोप लगाया कि भारत, अमेरिका और इजरायल तीनों मिलकर पाकिस्तान को कमजोर करने के लिए आईएस, और तहरीक-ए-तालिबान जैसे संगठन की मदद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: GST से पहले सरकार ने लगाया 1 लाख फर्जी कंपनियों पर ताला, पीएम ने टैक्स चोरों को दी चेतावनी

सलाहुद्दीन ने आरोप लगाया कि जिस मोदी को साल 2002 के गुजरात दंगे के बाद अमेरिका ने अपने देश में बैन कर दिया था आज उसी के लिए वाशिंगटन रेड कार्पेट बिछा रहा है।

सलाहुद्दीन ने पाकिस्तान को किनारे कर भारत से एफ 16 फाइटर जेट के लिए अमेरिका के हुए समझौते पर भी नाखुशी जाहिर की।

ये भी पढ़ें: अनंतनाग मुठभेड़ में लश्कर कमांडर बशीर लश्करी और आज़ाद मलिक को सुरक्षा बलों ने मार गिराया