पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावः बीजेपी का आरोप, टीएमसी के लोगों ने हमारे कार्यकर्ताओं के हाथ पैर तोड़े

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जब वह चुनाव प्रचार के लिए पश्चिमी मिदनापुर में घूम रहे थे तभी टीएमसी के लोगों ने हमला कर दिया।

  |   Updated On : May 06, 2018 12:16 AM
बंगाल में पंचायत चुनाव में हिंसा (फोटो क्रेडिट- ANI)

बंगाल में पंचायत चुनाव में हिंसा (फोटो क्रेडिट- ANI)

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता आए दिन एक दूसरे के साथ हिंसा और मारपीट कर रहे हैं।

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जब वह चुनाव प्रचार के लिए पश्चिमी मिदनापुर में घूम रहे थे तभी टीएमसी के लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक कार्यकर्ता का हाथ और दूसरे का पैर टूट गया है।

बीजेपी के नेता जॉय बनर्जी ने कहा, 'टीएमसी बीजेपी से डर गई है। इसलिए वह हमारे कार्यकर्ताओं के हाथ पैर तोड़ रही है और महिलाओं पर हमला कर रही है। घटना को लेकर गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेजी जाएगी।'

इसे भी पढ़ेंः बंगाल में बीजेपी प्रत्याशी ने लगाया टीएमसी पर घर में तोड़फोड़ और यौन हिंसा करने का आरोप

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव 14 मई को एक ही चरण में कराए जाएंगे। राज्य चुनाव आयोग ने इसके लिये अधिसूचना जारी कर चुकी है।

राज्य में नामांकन को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद कोर्ट ने पंचायत चुनाव के लिए नामांकन भरने की तारीख को बढ़ाने का आदेश दिया था। आयोग ने नामांकन की तारीख 23 अप्रैल की थी।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Saturday, May 05, 2018 11:42 PM

RELATED TAG: Bjp, Tmc, Local Body Election, West Midnapore, West Bengal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो