logo-image

हाई रेटिंग रेस्टोरेंट से ऑर्डर किया था फूड, डिब्बा खोला तो दाल मखनी के साथ मिला मरा हुआ चूहा

राजीन ने अनजाने में कुछ खाना खाया ही था कि उसकी आंखों के सामने मरा हुआ चूहा और कॉकरोच मिला. युवक ने गलती से खाना खा लिया था लेकिन कुछ देर बाद उसकी हालत बिगड़ गई.

Updated on: 17 Jan 2024, 12:04 PM

नई दिल्ली:

अगर आप भी ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए है.जी हां, यह खबर पढ़िए क्योंकि क्या पता अगली बार आपके खाने में भी मरा हुआ चूहा या कॉक्रोच मिल जाए. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा नहीं हो सकता तो इस भ्रम में न रहें. दरअसल, प्रयागराज के एक शख्स ने मुंबई के बारबेक्यू नेशन से शाकाहारी खाना ऑर्डर किया था, जिसमें उसे मरा हुआ चूहा मिला. शख्स ने अनजाने में कुछ ही खाना खाया था कि उसकी आंखों के सामने मरा हुआ चूहा और कॉकरोच मिला गया. युवक ने गलती से तो खाना खा लिया था लेकिन कुछ देर बाद उसकी हालत बिगड़ गई और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

खाने में मिल गया चूहा औऱ तिलचट्टा

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के रहने वाल राजीव शुक्ला किसी काम से मुंबई गए हुए थे. उसी दौरान उन्होंने वर्ली स्थित बारबेक्यू नेशन से अपने लिए क्लासिक वेज मिल बॉक्स ऑर्डर किया था. जब राजीव ने खाना शुरू किया तो दाल मखनी में एक मरा हुआ चूहा और तिलचट्टे खाने के साथ चमच पर आ गए. ये देख राजीव हैरान हो गए. राजीव की तबीयत बिगड़ गई औऱ उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

इस संबंध में खुद राजीव शुक्ला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर  जानकारी दी. उन्होंने निराशा जाहिर करते हुए पोस्ट किया, मैं मुंबई घूमना चाहता था और इसलिए मैं यहां पर आया था, लेकिन अब मैं वापस जा रहा हूं. संभवत यह मेरी मुंबई की आखिरी यात्रा हो सकती है. मैं ब्राह्मण हूं और शुद्ध शाकाहारी हूं, लेकिन जब मेरा बारबेक्यू नेशन से खाने का ऑर्डर आया, तो इसने मुझे जीवन का सबसे बड़ा झटका दिया. खाने में मरा हुआ चूहा और कॉकरोच थे. युवक ने दावा किया कि उसे खाने के बाद फूड प्वाइजनिंग हो गई और मुझे नायर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले को लेकर राजीव ने बारबेक्यू को मेल भी किया और पूरे मामले से अवगत कराया.  

ये भी पढ़ें- एक नहीं बल्कि पांच मोबाइल फोन से शूट किया जा रहा था वीडियो...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

पीड़ित राजीव ने बारबेक्यू नेशन किया मेल

राजीव ने मेल करते हुए लिखा कि, ''मुझे चूहे और कॉकरोच वाला खाना मिला और दुर्भाग्य से मैंने उसका बड़ा हिस्सा खा लिया. मैं शुद्ध शाकाहारी व्यक्ति हूं. इसे खाने के बाद मुझे बहुत उल्टी हुई. मेरे दिमाग में सिर्फ मरा हुआ चूहा खाने की बात चल रही है. फूड बिजनेस का अर्थ है लोगों को बेहतर गुणवत्ता प्रदान करना, ताकि वे जीवित रह सकें. इसका मतलब ये नहीं कि आप हमें अजीब खाना खिलाकर मार डालो.इस मेल के बाद बारबेक्यू के तरफ से कुछ उचित जवाब नहीं मिला.