logo-image

फूलों से नहीं.. चिप्स के पैकेट से सजाई दुल्हेराजा की कार, देखिए Viral Video

आम शादियों में दुल्हेराजा की गाड़ी फूलों से सजी होती है, मगर एक अनोखी शादी में इसे चिप्स के पैकेट से सजाया गया है. देखिए Viral Video

Updated on: 04 Apr 2024, 02:25 PM

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबो गरीब शादी के वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हे की कार को हैरतअंगेज तरीके से सजाया गया है. हमने अक्सर दुल्हे की गाड़ी पर तरह-तरह के फूलों से सजावट देखी होगी, मगर इस वायरल वीडियो में नजर आ रही कार चिप्स के बहुत सारे पैकेट से ढकी हुई है. इस जबरदस्त सजावट की एक इंस्टाग्राम रील यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आ रही है, जिसमें शादी की गाड़ी को एक मैदान में आते देखा जा सकता है, जिसके आसपास लोगों का हुजूम भी नजर आ रहा है. 

वीडियो में कार के करीब आने पर चिप्स और स्नैक के पैकेटों वैरायटी को साफ देखा जा सकता है. दुल्हे की कार को देख ऐसा लगा रहा था मानों, ये गाड़ी नहीं.. बल्कि चलती फिरती किराने की दुकान हो. इस रील को इंस्टाग्राम यूजर सत्यपाल यादव ने शेयर किया था. हालांकि ये वीडियो कहां कि है, ये कह पाना मुश्किल है. देखिए वीडियो... 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Satyapal Yadav (@ysatpal569)

गौरतलब है कि इस रील को अब तक 77 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि यह वीडियो कई हफ्तों पहले शेयर किया गया था, लेकिन इसे सोशल मीडिया यूजर्स लगातार शेयर कर रहे हैं. साथ ही इस रील पर कई मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. 

यूजर्स का कहना है कि, दूल्हे पक्का एक किराने की दुकान का मालिक है. वहीं कुछ यूजर्स इस बारात का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. कुछ कह रहे हैं कि, "भाई को 5-सितारा सुरक्षा रेटिंग मिली है." तो कुछ कह रहे हैं कि, "भाई कार की निर्माण गुणवत्ता बढ़ा रहा है क्योंकि यह सुजुकी है." वहीं एक यूजर ने कहा कि, "जब चिप्स के फूल से सस्ती मिल जाए"