logo-image

Viral Metro Video: गोभी मंचुरियन खाना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bengaluru Metro viral video: खाने के शौकीन हम सब है और जहां अच्छा खाना मन करता है वहां हम खाना शुरु कर देते हैं. लेकिन एक शख्स को खाना खाना भारी पड़ गया.

Updated on: 07 Oct 2023, 05:45 PM

नई दिल्ली:

Bengaluru Metro viral video: आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी लड़ाई, गाली-गलौज और मजाक के तो कुछ ऐसे वीडियो होते हैं तो लोगों को गुस्सा या हंसा देते हैं. वहीं दिल्ली मेट्रो के भी कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हलांकि, दिल्ली मेट्रो की ओर से इस सबंध में कई बार गाइडलाइन जारी किया गया है लेकिन यात्री गाइडलाइन नहीं मानते हैं. अब सोशल मीडिया पर बेंगलुरु मेट्रो का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इग्नोर की बात

खाने के शौकीन हम सब है और जहां अच्छा खाना मन करता है वहां हम खाना शुरु कर देते हैं. लेकिन एक शख्स को खाना खाना भारी पड़ गया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बेंगलुरु मेट्रो में बड़े ही मजे से गोभी मंचुरियन खा रहा था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. मेट्रो में खाना खाना मना है. हलांकि इस वीडियो में उसके कुछ दोस्त खाने से माने कर रहे हैं लेकिन वो इन बातों को इग्नोर करते हुए मजे से खा रहा है. 

पुलिस का एक्शन

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने इस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद बेंगलुरु पुलिस ने एक्शन लेते हुए केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी को जयनगर स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम सुनील कुमार है. वहीं मेट्रो ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और इसके साथ ही उस पर 500 का जुर्माना भी वसूल किया गया है. आरोपी ने ऐसा फिर से न करने की कसम खाई है.   

लोगों की प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने शख्स पर गुस्सा निकाला था. एक यूजर ने लिखा बेंगलुरु के नियम मानने वाले शख्स दूसरे ने लिखा इसे मेट्रो के अंदर जाने कैसे दिया गया, क्या सुरक्षाकर्मियों ने इसकी जांच नहीं की. वहीं एक शख्स ने लिखा दिल्ली मेट्रो के लिए ये आम बात है.