logo-image

विजिलेंस टीम को देखकर रिश्वत लेते सब-इंस्पेक्टर ने नोटों को निगला, वीडियो वायरल

रिश्वत लेते पकड़े गए एक सब-इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हरियाणा स्टेट विजलेंस टीम की छापेमारी दिखाई गई है.

Updated on: 13 Dec 2022, 05:20 PM

नई दिल्ली:

रिश्वत लेते पकड़े गए एक सब-इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हरियाणा स्टेट विजलेंस टीम की छापेमारी दिखाई गई है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान सब-इंस्पेक्टर महेंद्र पाल के रूप में हुई है. वह सेक्टर-3 की चौकी पर तैनात था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने भैंस के एक मामले को सुलझाने के लिए पीड़ित पक्ष से चार हजार रुपये की मांग की थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि ने रिश्वत में मिले रुपये को इंस्पेक्टर निगलने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान टीम को आरोपी के मुंह से पैसे को निकालने के लिए बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. टीम के सदस्य आरोपी के मुंह को खोलने की कोशिश में लगे रहे.

 

विजिलेंस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है. टीम के सदस्यों को सूत्रों से ये जानकारी प्राप्त हुई थी कि इंस्पेक्टर रिश्वत लेने वाला है. टीम के सदस्य उस जगह पर पहले से ही मौजूद थे. जैसे ही टीम ने छापेमारी की, तभी इंस्पेक्टर ने सारे नोट अपने मुंह में डाल लिए और निगलने का प्रयास किया. इस बीच आरोपी के बेटे ने टीम के साथ धक्कामुक्की भी की.