logo-image
लोकसभा चुनाव

Pushpa 2: 'पुष्पा पुष्पा' में अल्लू अर्जुन को देख करण जौहर हुए शॉक , डायरेक्टर ने कह दिया तूफान

Pushpa Pushpa launched: मशहूर निर्देशक करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: द रूल के नए गाने में अल्लू अर्जुन के डांस परफॉर्मेंस की तारीफ की.

Updated on: 02 May 2024, 09:35 AM

नई दिल्ली:

कल अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस बेहद खास रहा क्योंकि इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 का पहला गाना पुष्पा पुष्पा लॉन्च हो गया है. फिल्म की कहानी एक आम मजदूर की है जिसने हमारे दिलों पर राज किया जब वह 'पुष्पा द राइज़' के साथ स्क्रीन पर आया और अब वह रूल में वापस आ गया है, पुष्पराज के जश्न के गीत के रूप में जिसे आज 6 भाषाओं में रिलीज़ किया गया है. फिल्म का ये सॉन्ग पूरे इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. जिसपर अब करण जौहर ने अपना रिप्लाई दिया है. 

पुष्पा 2 पहला सॉन्ग लॉन्च

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करण ने अल्लू अर्जुन की पोस्ट को फिर से साझा किया और कैप्शन दिया, ''एक तूफान रील फटने वाला है'' यह वीडियो ब्रांड पुष्पा की शक्ति को प्रदर्शित करता है जिसे पिछले सप्ताह लॉन्च किए गए 'हैंड ऑफ़ पुष्पा' के टीज़र में दिखाया गया था जिसने ऑडियंस को उन्माद में डाल दिया था. इस गाने के लॉन्च ने मनोरंजन की दुनिया में पुष्पा की छाप छोड़ी है, जिसमें उन्होंने अपने शानदार हुक स्टेप के साथ ‘पुष्पावाद’ का क्रेज दिखाया है, जो पुष्पा: द राइज की रिलीज के बाद से पॉप कल्चर बन गया है. 

पुष्पा 1 के लिए डायरेक्टर ने जीता अवार्ड

संगीत डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद, जिन्होंने पुष्पा 1: द राइज के संगीत के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था, ने नए गाने के साथ फिर से एक दिल को छू लेने वाला नंबर बनाया है. गाने की शानदार धुन निश्चित रूप से कानों को लुभाने वाली है और आने वाले दिनों में यह म्यूजिक चार्ट में शीर्ष पर रहने वाली है. गाने के बोल और बेहतरीन संगीत ऑडियंस को फिल्म रिलीज के लिए बेसब्री से इंतजार करवा रहे हैं.

कई भाषाओं में रिलीज हुआ सॉन्ग

यह गाना तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषाओं में रिलीज किया गया है. देवी श्री प्रसाद ने गाने के अलग-अलग वर्जन को गाने के लिए नक्श अजीज, दीपक ब्लू, मीका सिंह, विजय प्रकाश, रंजीत गोविंद और तिमिर बिस्वास जैसे लोकप्रिय गायकों को शामिल किया है. पुष्पा 2: द रूल का संगीत टी सीरीज द्वारा जारी किया गया है.