logo-image

मेट्रो...रोड और फिर स्कूटी पर बनाई शानदार रील, वायरल तो हुआ नोएडा पुलिस ने भेज दिया चालान

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 28 Mar 2024, 05:47 PM

नई दिल्ली:

होली से एक दिन पहले एक वीडियो ने सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा दिया था. अगर आपको याद हो तो हम बात कर रहे हैं मेट्रो से सामने आए वीडियो की, जिसमें दो लड़कियों ने एक दूसरे को रंग लगाया था. वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने मेट्रो प्रशासन पर कई सवाल उठाए गए. मेट्रो प्रशासन ने इसे एआई वीडियो बताकर पल्ला झाड़ लिया था. इसके ठीक एक-दो दिन बाद उन्हीं लड़कियों का सड़क पर रंग लगाते हुए एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्होंने एक-दूसरे को रंग लगाया था. वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

नोएडा पुलिस ने लगाया जुर्माना

इसके बाद एक लड़की ने स्कूटर पर अपने स्टंट का वीडियो बनाया, जो वायरल हो गया है.  इतना वायरल हो गया है कि अब वह वीडियो लड़की के लिए मुसीबत बन गया है. दरअसल,  प्रीति और विनीता, दो लड़कियां जो दिल्ली मेट्रो के अंदर और सड़कों पर अपनी होली रीलों को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, अब अपने साथी पीयूष के साथ कानूनी कार्रवाई का सामना कर रही हैं. नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है और स्कूटर ऑनर पर कुल 80,500 रुपये का जुर्माना लगाया है. आपको बता दें कि प्रीति उत्तराखंड की रहने वाली हैं, विनीता नोएडा में रहती हैं और पीयूष दिल्ली में रहते हैं. वे कई महीनों से वीडियो कंटेंट पर सहयोग कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें- जब दिल्ली मेट्रो के फ्लोर पर दो लड़कियों ने शुरू किया होली सेलिब्रेशन, वायरल हो रहा है वीडियो

तीनों ने क्या कहा?

एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए तीनों ने कहा कि उनके पास नोएडा ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगाया गया जुर्माना भरने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं हैं. उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की और भारी जुर्माना भरने में असमर्थता जताई. उन्होंने स्पष्ट किया कि उनका इरादा स्टंट करना नहीं बल्कि इंस्टाग्राम रील्स बनाना था. "हम सिर्फ रील बना रहे थे, इसमें कोई समस्या नहीं है. मैं सभी से माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं खुद इतने पैसे देने में सक्षम नहीं हूं. मैं इतने पैसे कहां से लाऊंगा? कृपया मेरी थोड़ी मदद करें, मेरा चालान कम से कम कम करें. क्योंकि मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था.

ये भी पढ़ें- होली के दिन चढ़ा स्टंट का बुखार, कुछ ही देर में हो गया मोये-मोये, देखें वीडियो