logo-image

Viral Ghost Video: लाइव दिखा भूत तो जमा हो गई पुलिसवालों की भीड़, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि पार्क में भूत एक्सरसाइज कर रहे हैं. इसे देखकर एक पल के लिए तो यकीन ही नहीं हुआ लेकिन ये वीडियो लोगों के सारे भ्रम दूर कर रहा है.

Updated on: 01 Feb 2024, 08:36 AM

नई दिल्ली:

Viral Ghost Video: सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो सकते हैं और फिर पूछ सकते हैं कि क्या सच में भूत होते हैं? अगर हम आपसे कहें कि किसी पार्क में भूत व्यायाम कर रहे हैं तो क्या आप यकीन करेंगे? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दावा किया जा रहा है कि पार्क में भूत एक्सरसाइज कर रहे हैं. इसे देखकर एक पल के लिए तो यकीन ही नहीं हुआ लेकिन ये वीडियो लोगों के सारे भ्रम दूर कर रहा है.

ये भी पढ़ें- अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की याद में यहां खा सकते हैं फास्ट फूड, हर रोज लगती है काफी भीड़

पार्क में बॉडी बनाने पहुंचें भूत
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्सरसाइज मशीन अपने आप चल रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मशीन पर कोई नहीं बैठा है, फिर भी मशीन अपने आप ऊपर-नीचे हो रही है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि पुलिस मौके पर मौजूद है और पूरी घटना का वीडियो बना रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी कहता है कि ये करीब 15 सेकेंड से चल रहा है. यह वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है, इसलिए इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Fitness Freak युवक पुश अप्स करने के लिए स्ट्रीट लैंप पर चढ़ गया, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या किया रिएक्ट?
इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब तो भूतों को भी फिट रहने का बुखार चढ़ गया है? एक यूजर ने लिखा कि पुलिस भूतों को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है. इन लोगों ने पार्क में भय का माहौल बना दिया है. वीडियो पर कई एक्स-यूजर्स हैरान कर देने वाले रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इन भूतों के लिए किसी को ताली बजानी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि क्या ये सच में भूत है या मशीन में कोई खराबी आ गई है?