logo-image

बैंड... बाजा और बंदूक! देवरिया में 'तमंचे पे डिस्को' का Viral Video

देवरिया में बंदूक वाले बाराती नजर आए. शादी में असलहा लहराते हुए नाचा, लेकिन फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा...

Updated on: 29 Jun 2023, 09:19 AM

उत्तर प्रदेश:

बंदूक वाले बाराती... खबर यूपी के देवरिया की है, जहां शादी का जश्न कानून की धज्जियां उड़ा कर मनाया गया. इस शादी में बाराती तमंचे पे डिस्को करते नजर आए. दरअसल अक्सर शादी समारोह में ढोल नगाड़ों के बीच फायरिंग के वीडियो भी वायरल होते हैं. कई बार तो ऐसे मामलों में लोगों की जान भी जा चुकी है, मगर बावजूद इसके लोग इस हरकत से बाज नहीं आते. अपनी दबंगई दिखाने के लिए लोग इस तरह की गैरकानूनी हरकत करने पर उतारू हो जाते हैं. अब इसी तरह का एक वीडियो देवरिया से भी देखने को मिला, जहां एक शादी समारोह में युवक अपने हाथ में असलहा लहराते नाच रहा है... 

देवरिया के एकौना थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह के दौरान युवक आर्केस्ट्रा में बंदूक लहराते नजर आया. वीडियो एक बारात का है, जहां वो युवक आर्केस्ट्रा के सामने नाच रहा है. इस बीच वो बार-बार अपने हाथ में मौजूद बंदूक को आर्केस्ट्रा के सामने हवा में लहरा रहा है. बाद में वो शख्स आर्केस्ट्रा में डांस कर रही महिला को एक हाथ से पैसे देता है और दूसरे हाथ से बंदूक लहराता है. थोड़ी देर तक ऐसा करने के बाद, वहां खड़े कुछ लड़के आकर उस युवक को लेकर चले जाते हैं. अब इस पूरी हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर लोग अलग-अलग प्रक्रियाएं दे रहे हैं. 

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल देवरिया पुलिस ने एकौना थाना में इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही जल्द से जल्द कार्रवाई करने के लिए आश्वास्त किया है. साथ ही इस मामले में आरोपी की तलाश जारी है. 

ये भी जान लें...

बता दें कि इस तरह के मामले अक्सर देखने को मिलते रहे हैं, जहां कुछ लोग दबंगई दिखाने के लिए खुलेआम फायरिंग तक कर देते हैं. ऐसे मामलों में कई लोगों की जाने जा चुकी है. पुलिस प्रशासन द्वारा इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई के बावजूद भी इस तरह की वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं.