logo-image

जब दिल्ली मेट्रो के फ्लोर पर दो लड़कियों ने शुरू किया होली सेलिब्रेशन, वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 24 Mar 2024, 12:45 PM

नई दिल्ली:

त्योहार आते ही इसका असर सोशल मीडिया की दुनिया पर दिखने लगता है. जैसे होली आते ही सोशल मीडिया पर होली से जुड़ी फोटो और वीडियो की बाढ़ आ गई है. कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल रहे हैं जिन्हें देखकर वाकई हैरानी हो रही है. वीडियो देखकर यकीन नहीं होगा कि ऐसा भी कुछ हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि दिल्ली मेट्रो में कुछ भी हो सकता है. यह पहली बार नहीं है कि दिल्ली मेट्रो से कोई चौंकाने वाला वीडियो सामने आ रहा है. इससे पहले भी कई वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

लीजिए आ गया चौंकाने वाला वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो के अंदर दो लड़कियां नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों मेट्रो के फर्श पर बैठे हुई हैं. वे एक दूसरे को रंग लगा रही हैं. डांस भी कर रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह इस तरह से डांस कर रही हैं कि मेट्रो के अंदर सफर कर रहे लोग भी हैरान रह जा रहे हैं. हालांकि, आपको बता दें कि यह वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए इसकी पुष्टि नहीं कर सकते. 

ये भी पढ़ें- कटा हुआ इंसानी पैर लेकर घूम रहा शख्स, तस्वीरों में देखें खौफनाक मंजर

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, सरकार से आपात अनुरोध है कि इंस्टा रील को तत्काल प्रभाव से राष्ट्रीय आपदा-महामारी घोषित कर देना चाहिए और इसके शिकार लोगों को क्वारंटाइन सेंटर भेज देना चाहिए ताकि वाइरस और न फैले. वहीं, वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि विचित्र, निरर्थक, और खतरनाक हो सकता है. सार्वजनिक असुविधा का तो जिक्र ही नहीं. हमारे युवाओं को इस नॉन-स्टॉप नासमझ सामग्री निर्माण से अधिक महत्वपूर्ण चिंताओं की आवश्यकता है. पब्लिक प्लेस में रील बनाना हे बंद हो जाना चाहिए अब. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.