logo-image

Video: आंधी में उड़कर पड़ोसी की छत पर गिरा टिन शेड, बाल-बाल बची शख्स की जान

Storm Viral Video: आंधी-तूफान में अक्सर बड़े-बड़े पेड़ टूट जाते हैं और कई बार हादसे भी हो जाते हैं. आंधी में सबसे ज्यादा घरों की छत पर पड़े टिन शेड उड़ जाते हैं जो बड़े हादसों की वजह बन जाते हैं. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 24 Oct 2023, 03:57 PM

New Delhi:

Storm Viral Video: आंधी-तूफान में अक्सर बड़े-बड़े पेड़ टूट जाते हैं और कई बार हादसे भी हो जाते हैं. आंधी में सबसे ज्यादा घरों की छत पर पड़े टिन शेड उड़ जाते हैं जो बड़े हादसों की वजह बन जाते हैं. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें भीषण आंधी के दौरान एक घर की छत पर पड़ा टिन शेड उड़कर पड़ोसी के घर पर गिर जाता है. जब टिन शेड पड़ोसी के घर की छत पर गिता तब वहां एक शख्स भी खड़ा हुआ था. इस टिन शेड के गिरने से उस शख्स का क्या हाल हुआ वह आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को एक्स अकाउंट @momentoviral से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: यमराज चले गए छुट्टी पर तो लड़की ने मौत को दिया चकमा, फिर शूट करवाया खतरनाक वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज आंधी के वक्त एक घर की छत पर पड़ी टिन शेड धीरे-धीरे हिल रही है. आंधी की तफ्तार तेज होने की वजह से टिन तेज तेजी से हिलने लगता है लेकिन जैसे-जैसे हवा की गति बढ़ती है वैसे-वैसे टिन शेड भी उड़ने लगता है. तभी हवा का छोंका इतनी तेज आता है कि टिन शेड हवा में उड़ जाता है. ये देखकर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि टिन शेड हवा में इतनी ऊपर उड़ जाता है कि कोई उसे पकड़ नहीं सकता है.

टिन शेड उड़कर पड़ोसी की घर की ओर पहुंच जाता है. जहां छत पर एक शख्स खड़ा हुआ था टिन शेड सीधा पड़ोसी की छत पर गिर जाता है लेकिन गनीमत रही कि टिन शेड उस शख्स से थोड़ा सा दूर गिरा, जिससे उसकी जान बच गई. अगर टिन शेड थोड़ा सा हटकर गिरता तो छत पर खड़े शख्स की जान जा सकती थी. इस वीडियो अब तक दो लाख से ज्यादा व्यूज और हजारों रिट्वीट मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है और उस शख्स की किस्मत को अच्छा बता रहा है जिससे उसकी जान बच गई.

ये भी पढ़ें: IShowSpeed Viral Video: इस अमेरिकी यूट्यूबर ने लूट ली मेहफिल! VIDEO देख आ जाएंगे आंसू