logo-image
लोकसभा चुनाव

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन के फैंस हो जाएं तैयार....आज रिलीज होगा पुष्पा 2 पहला धमाकेदार गाना

अल्लू अर्जुन का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे देखकर दर्शकों की एक्साइटमेंट डबल हो गई थी.

Updated on: 01 May 2024, 12:11 PM

नई दिल्ली:

Pushpa 2 First Song: साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa: The Rule) के लिए आज खास दिन है. मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा ताजा अपडेट साझा किया है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर 'पुष्पा 2' काफी समय से चर्चा में है. मेकर्स एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ा रहे हैं. फिल्म के टीजर ने पहले ही अल्लू अर्जुन के फैंस के बीच हाइप बढ़ा दिया था. मेकर्स ने बताया कि आज 1 मई को पुष्पा 2 का पहला गाना रिलीज होने वाला है. गाने काफी धमाकेदार और रोमांच से भरा होगा जिसे लेकर दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. 

पोस्टर में डैशिंग दिखे अल्लू अर्जुन
पुष्पा 2 को लेकर मेकर्स ने एक्स हैंडल पर एक नया पोस्टर शेयर किया है. इसमें अल्लू अर्जुन कमरे में के सामने पोज देते हुए काफी किलर लुक में नजर आ रहे हैं. कंप्लीट ब्लैक आउटफिट और गोल्डन हेयर स्टाइल में एक्टर का विलेन अवतार साफ झलक रहा है. वह खतरनाक नजर आ रहे हैं. मेकर्स ने लिखा कि पुष्पा 2 का ये पहला काफी सनसनीखेज होने वाला है. #Pushpa2FirstSingle आज शाम 5.04 बजे तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में रिलीज होगा. गाने के बोल #PushpaPushpa हैं जिसे रॉकस्टार, @ThisIsDSP म्यूजिकल ने बनाया है. 

टीजर में दिखा अल्लू अर्जुन का साड़ी लुक
इस महीने की शुरुआत में मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म का टीज़र भी जारी किया था. टीज़र में, अल्लू अर्जुन को साड़ी और गहने पहने दिखाया गया था. एक्टर गुंडों की पिटाई करते नजर आए.

सुकुमार के डायरेक्शन में बनी 'पुष्पा 2' शूटिंग का आखिरी चरण फिलहाल चल रहा है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं. पुष्पा 2 पहले भाग से भी ज्यादा मसालेदार और एक्शन से भरपूर होने वाली है.

'पुष्पा: द रूल' इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सामंथ रुथ प्रभु और संजय दत्त भी कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं.