logo-image

चंद्रयान पहुंचने से पहले 'चांद' की सतह पर 'भारतीय' ने किया 'मून वॉक', देखें VIRAL VIDEO

एक भारतीय का स्पेस सूट में उबड़-खाबड़ सतह पर 'मूनवॉक' करता वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों को एक गंभीर 'संदेश' भी मिल रहा है.

Updated on: 02 Sep 2019, 04:46 PM

highlights

  • बदहाल सड़क को चांद की सतह बता स्पेससूट में किया मूनवॉक.
  • बेंगलुरू के बादल नंजुंडस्वामी ने अपनाया रोचक तरीका.
  • अब हो रही है चर्चा इस वायरल वीडियो की.

नई दिल्ली:

इन दिनों प्रत्येक भारतीय की निगाहें 'चंद्रयान-2' पर लगी हैं, जो 7 सितंबर को चंद्रमा की सतह पर उतरेगा. हालांकि इसके पहले ही एक भारतीय का स्पेस सूट में उबड़-खाबड़ सतह पर 'मूनवॉक' करता वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों को एक गंभीर 'संदेश' भी मिल रहा है. यह संदेश बताता है कि अपने आस-पास की समस्याओं के समाधान के लिए हम ही जिम्मेदार हैं.

यह भी पढ़ेंः भारत के आगे झुका पाकिस्तान, कुलभूषण जाधव से सीक्रेट जगह पर मिले डिप्टी हाई कमिश्नर अहलूवालिया

बदहाल सड़कों की तरफ ध्यान खींचने का अनूठा प्रयास
गौरतलब है कि टूटी फूटी सड़कों और बदहाल आधारभूत सुविधाओं की तरफ प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के लिए आर्टिस्ट बादल नंजुंडस्वामी हर बार अलग-अलग तरीके अपनाते हैं. इस बार उन्होंने ऐसा तरीका अपनाया जो बेंगलुरु वासियों के बीच चर्चा का विषय है. बेंगलुरु के यशवंतपुर इलाके में रविवार देर शाम को बादल ने टूटी फूटी सड़क को चंद्रमा की उबड़ खाबड़ जमीन के तौर पर दिखाया.

यह भी पढ़ेंः आम आदमी को मंदी के झटके से बचाने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

फिर शेयर किया वीडियो
गौरतलब है कि चांद की सतह की सामने आई फोटो में वह उबड़-खाबड़ ही दिखती है. ऐसे में बदहाल सड़क की तरफ स्थानीय प्रशासन का ध्यान आकर्षित करने के लिए बादल एस्ट्रोनॉट की वेशभूषा पहनकर टूटी-फूटी सड़क पर मूनवॉक करते हुए नजर आए. इस रिकॉर्डेड वीडियो को फिर इन महाशय ने अपने ट्विटर एकाउंट के के साथ शेयर किया, जो जबरदस्त वायरल हो रहा है.